SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

16    C

डिजिटल समाचार स्रोत

मुख्य समाचार / इकनॉमिक टाइम्स

KBC में नामकरण, अमिताभ की नौकरी खतरे में!

सोमवार को केबीसी में गजब हुआ, अमिताभ बच्चन की नौकरी पर ही खतरा पैदा हो गया। जानें क्यों नौकरी के लिए अमिताभ बच्चन को सोनी टीवी से आग्रह करना पड़ा

19 Nov 2019 10:40 am
नहीं खत्म होगा डेली डेटा, ये हैं बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान

ब्रॉडबैंड सेक्टर में बढ़ते में बढ़ते कॉम्पिटिशन को देखते हुए सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने भी अपने कई नए प्लान्स को पेश किया है। बीएसएनएल के ज्यादातर ब्रॉडबैंड प्लान डेली डेटा लिमिट के साथ आते हैं, लेकिन कुछ ऐसे प्लान भी हैं जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है।

19 Nov 2019 9:49 am
बेटा नहीं पैदा करने पर पति ने दिया तीन तलाक

आरोपी पति ने बेटी को जन्‍म देने पर अपनी पत्‍नी मेहराज बेगम को तीन तलाक दे दिया। अब मेहराज बेगम न्‍याय के लिए इधर-उधर भटकने को मजबूर हैं। हैदराबाद पुलिस ने तीन तलाक देने के आरोपी शौहर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

19 Nov 2019 9:44 am
पवार के बयान से शिवसेना को टेंशन, बन रहा है प्लान बी?

शिवसेना के एक विधायक ने नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर कहा कि वह शरद पवार का बयान सुनकर 'सकते' में हैं। उन्‍होंने कहा क‍ि हमारी पार्टी को इंतजार करना चाहिए और एनसीपी सुप्रीमो के साथ जाने से पहले 10 बार विचार करना चाहिए।

19 Nov 2019 8:57 am
गोरी-पृथ्वीराज का जिक्र, BJP पर बरसी शिवसेना

शिवसेना के मुखपत्र सामना के संपादकीय में बीजेपी पर तीखा हमला बोला गया है। मोहम्मद गोरी और पृथ्वीराज चौहान की लड़ाई का जिक्र करते हुए लेख में बीजेपी को विश्वासघाती बताया गया है। सामना में कहा गया है कि एनडीए से शिवसेना को बाहर निकालने की बात करनेवालों को एक बार इतिहास समझ लेना चाहिए।

19 Nov 2019 8:53 am
सरकार बेच रहीं कंपनियां, जानें नफा या नुकसान

सरकार को बिजनस करना चाहिए या नहीं यह बहस का मुद्दा है। इस बात में कोई दो मत नहीं कि उसे पॉलिसी बनाने और लागू करने में मुख्य भूमिका निभानी चाहिए।

19 Nov 2019 8:47 am
105 दिन बाद कश्मीर में पूरे दिन खुलीं दुकानें

सरकारी कार्यालयों में ब्रॉडबैंड सेवाओं को बहाल कर दिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि कश्मीर विश्वविद्यालय में इंटरनेट सेवाएं भी शुरू कर दी गई हैं। सूत्रों के मुताबिक घाटी में पूरी तरह से ब्रॉडबैंड सेवाओं के इस सप्ताह के अंत तक बहाल होने की संभावना है।

19 Nov 2019 8:40 am
पहली बार 'अल्पसंख्यक कट्टरता' पर बोलीं ममता!

ममता बनर्जी ने अपने राजनीतिक जीवन में पहली बार 'अल्पसंख्यक कट्टरता' का जिक्र किया है और लोगों को इसके खिलाफ सचेत किया है। बीजेपी से मुकाबले के लिए इसे ममता की रणनीति में बड़ा बदलाव माना जा रहा है।

19 Nov 2019 8:40 am
दिल्ली: पासवान को स्वीकार केजरीवाल का चैलेंज

दिल्ली में साफ पानी को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। केजरीवाल ने सोमवार को बीआईएस की जांच रिपोर्ट को राजनीति से प्रेरित करार देते हुए पासवान को जांच कराने का चैलेंज दिया था।

19 Nov 2019 6:40 am
सबरीमला: 'प्रभु 9 की हूं, 41 साल बाद आऊंगी'

अपने पिता हरिकृष्णा के साथ सबरीमला आई नौ वर्षीय हृदयकृष्णा ने कहा, ‘यह तीसरी बार है, जब मैं सबरीमला आई हूं और मंदिर की परंपरा के अनुसार, अब मैं तभी आ सकती हूं, जब मैं 50 साल की हो जाऊंगी। इसलिए मैंने तख्ती पहनने का निर्णय लिया।’

18 Nov 2019 9:37 pm
महंगे होने वाले हैं रिचार्ज प्लान, समझें पूरा 'खेल'

भारतीय टेलिकॉम मार्केट ने बीते कुछ साल में बड़ा बदलाव देखा और ऑपरेटर्स के बीच देखने को मिली होड़ का फायदा कस्टमर्स को हुआ है। रिलायंस जियो ने हाल में अपने प्लान्स से अलग आईयूसी वाउचर अनाउंस किए हैं।

18 Nov 2019 9:21 pm
गजब: दोनों हाथों से बोलिंग और दोनों से मिले विकेट

साउथ अफ्रीका में खेली जा रही मजांसी सुपर लीग में इन दिनों ऐसा बोलर चर्चा का विषय बना हुआ है, जो दोनों हाथों से बोलिंग करने में माहिर है। ग्रेगोरी माहलोकवाना ने अपने एक मैच में दोनों हाथों से बोलिंग करते हुए दो विकेट भी अपने नाम किए। उनका यह विडियो इंटरनेट पर खूब चर्चा पा रहा है।

18 Nov 2019 8:40 pm
वोडा-आइडिया, एयरटेल के प्लान्स अब महंगे

आप वोडाफोन-आइडिया या एयरटेल सब्सक्राइबर हैं, तो आपको टैरिफ प्लान्स के लिए 1 दिसंबर से ज्यादा खर्च करना होगा। वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (वीआईएल) की ओर से सोमवार को कहा गया कि कंपनी अपने टैरिफ प्लान 1 दिसंबर से महंगे करने जा रही है।

18 Nov 2019 8:40 pm
'डाकुओं' के चंबल में अब खूब करें सैर-सपाटा!

किसी समय में आतंक का पर्याय रहे चंबल घाटी के बीहड़, जहां खतरनाक डकैत छिपा करते थे, अब वही 15-20 फीट गहरी गलियां ईको-टूरिजम का सेंटर बनेंगी।

18 Nov 2019 10:40 am
जानें, मयंक को कब मिलेगा वनडे-T20 में मौका

टेस्ट के ओपनर मयंक अग्रवाल ने पहले साउथ अफ्रीका और फिर बांग्लादेश के खिलाफ रेकॉर्ड दोहरा शतक लगाते हुए तहलका मचा दिया है। उन्हें वनडे और टी-20 में भी मौका देने की मांग हो रही है, लेकिन हाल फिलहाल में ऐसा होता दिख नहीं रहा है।

18 Nov 2019 10:40 am
मेजर शैतान सिंह: लद्दाख को बचाया, पूरी कहानी

18 नवंबर देश के इतिहास का एक अहम दिन है। इस दिन देश का एक ऐसा वीर सपूत शहीद हुआ था, जिसने लद्दाख को बचाया था. उस वीर सपूत का नाम है मेजर शैतान सिंह। रेजांगला के युद्ध में उनके 120 जवानों ने 1300 चीनी सैनिकों को मार गिराया था। आइए आज उनके पराक्रम की कहानी आपको सुनाते हैं...

18 Nov 2019 10:13 am
जियो vs एयरटेल: किसका ब्रॉडबैंड प्लान बेस्ट?

जियो फाइबर और एयरटेल ब्रॉडबैंड के बीच काफी तगड़ा कॉम्पिटिशन चल रहा है। दोनों ही यूजर्स को हाई स्पीड इंटरनेट के साथ अच्छा डेटा भी दिया जा रहा है।

18 Nov 2019 10:08 am
देश के 47वें चीफ जस्टिस बने एस.ए. बोबडे

जस्टिस शरद अरविंद बोबडे ने सोमवार को देश के 47वें चीफ जस्टिस (सीजेआई) पद की शपथ ली। जस्टिस बोबडे कई ऐतिहासिक फैसलों में अहम भूमिका निभाई और हाल ही में अयोध्या के विवादित स्थल पर राम मंदिर बनाने का रास्ता साफ करने के फैसले में भी वह शामिल रहे हैं।

18 Nov 2019 9:41 am
राजस्थान: बस-ट्रक में भीषण टक्कर, 10 की मौत

हादसा श्री डूंगरगढ़ के नजदीक नैशनल हाइवे 11 पर हुआ जहां एक बस और ट्रक के बीच भिडंत हो गई। ​​अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बस राजस्थान परिवहन निगम की थी या प्राइवेट।

18 Nov 2019 9:33 am
BJP से राउत, बादशाह आए-गए, खुदा न समझें

एनडीए से निकालने के ऐलान पर भी संजय राउत ने कहा क‍ि एनडीए से निकालने वाली घोषणा बेबुनियाद है। किस आधार पर एनडीए से शिवसेना को निकाला गया है। शिवसेना एनडीए को बनाने वाली पार्टी है। हमने हमेशा एनडीए का साथ दिया और जो हमेशा साथ रहा उसे निकाला है।

18 Nov 2019 9:30 am
...तो वोडाफोन आइडिया पर लग सकता है ताला

भारी घाटे से जूझ रही दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन आइडिया को एजीआर के मद में 10 हजार करोड़ रुपये की अतिरिक्त प्रोविजनिंग करनी पड़ सकती है।

18 Nov 2019 9:12 am
'सिंगर' सफाईवाला, यूं दिया स्वच्छता का मंत्र

सफाई कर्मचारी होने के साथ-साथ महादेव जाधव ने खुद स्वच्छता पर कई गाने कंपोज किए हैं। रोज सुबह जब वह गीला और सूखा कचरा अलग करते हैं तो लोगों के बीच इन गानों को सुनाते हैं। उनके ज्यादातर गाने लोकप्रिय बॉलिवुड गानों की रिमिक्स की तर्ज पर हैं।

18 Nov 2019 8:40 am
कर्नाटक उपचुनाव: BJP के अपने बने सिरदर्द

पार्टी का टिकट चाहने वालों में नाराजगी है। हालांकि, येदियुरप्पा से मीटिंग के बाद यशवंतपुर से टिकट चाहने वाले अभिनेता से नेता बने जगीश और महालक्ष्मी लेआउट से एनएल नरेन्द्र बाबू ने कहा कि वे पार्टी के निर्णय का पालन करेंगे।

18 Nov 2019 8:40 am
पाक नेता ने मोदी से मांगी मदद, कहा- मुझे शरण दें

पाकिस्तान की पार्टी मुत्तहिदा कौमी मूवमेंट के संस्थापक अल्ताफ हुसैन ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उन्हें और उनके साथियों को भारत में शरण और आर्थिक मदद देने की गुहार लगाई है। पाकिस्तान में उन पर आतंकवाद फैलाने का आरोप लगाया गया है।

17 Nov 2019 10:13 pm
'डे-नाइट टेस्ट भविष्य, भारत दूर नहीं रह सकता'

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली का मानना है कि टेस्ट क्रिकेटमें लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने के लिए इसका कायाकल्प किए जाने की जरूरत है। गांगुली ने कहा कि यह अच्छी बात है कि पहले तीन दिनों के टिकट बिक चुके हैं।

17 Nov 2019 9:20 pm
VHP ने मुस्लिमों को याद दिलाई गांधी की वो बात

वीएचपी ने सोमनाथ मंदिर पर महात्मा गांधी के नजरिए का जिक्र करते हुए कहा है कि इसी तरह मुसलमानों को भी अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला स्वीकार करना चाहिए।

17 Nov 2019 7:45 pm
पुण्यतिथि: पढ़ें, बालासाहेब ठाकरे के रोचक किस्से

महाराष्ट्र की राजनीति में बालासाहेब ठाकरे ने जो मुकाम हासिल किया है, मुश्किल है किसी को वह मुकाम अब हासिल होगा। 23 जनवरी, 1926 को जन्मे बालासाहेब ने राजनीति को एक नई दिशा दी। 17 नवंबर, 2012 को उनका निधन हुआ था। आइए आज उनकी 7वीं पुण्यतिथि पर हम उनके बारे में खास बातें जानते हैं...

17 Nov 2019 10:26 am
CBSE में निकलीं वेकंसी, जानें कैसे करें आवेदन

सीबीएसई ने असिस्टेंट सेक्रटरी, ऐनालिस्ट, जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, सीनियर असिस्टेंट, स्टेनोग्राफर, अकाउंटेंट, जूनियर असिस्टेंट, जूनियर अकाउंटेंट के 357 पदों पर वेकंसी का नोटिफिकेशन जारी किया है। आगे की स्लाइडों में वेकंसी से संबंधित डीटेल्स देखें...

17 Nov 2019 9:51 am
पार्किंग से कार चोरी तो होटल जिम्मेदार: SC

सुप्रीम कोर्ट ने इसपर साफ कर दिया है कि एक बार जब गाड़ी की चाबी पार्किंग के बाद या पहले होटल के स्टाफ को सौंप दी गई तो उसके बाद जिम्मेदारी होटल की भी होगी। ऐसे में गाड़ी के चोरी होने या फिर उसमें कुछ नुकसान होने पर होटल मुआवजा देने से बच नहीं सकता।

17 Nov 2019 9:38 am
बालासाहेब को बीजेपी नेताओं ने यूं किया याद

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की पुण्यतिथि पर ट्वीट कर उन्हें याद किया है। फडणवीस के अलावा बीजेपी नेता नितिन गडकरी ने भी बालासाहेब को याद किया है।

17 Nov 2019 9:32 am
FM ने सुस्ती को नकारा, कहा- इकॉनमी में सुधार

केंद्रीय वित्त मंत्री ने शनिवार को टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक्सलूसिव इंटरव्यू में कहा कि डेटा में गलतियों के चलते सरकार ने उपभोक्ता खर्च से जुड़ी रिपोर्ट को प्रकाशित न करने का फैसला किया।

17 Nov 2019 9:00 am
झारखंड: चुनाव से पहले BJP में मचा घमासान

झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में टिकट बंटवारे को लेकर घमासान शुरू हो गया है। राज्य सरकार में मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता सरयू राय ने शनिवार को कहा कि उन्हें बीजेपी का टिकट नहीं चाहिए। उन्होंने दो विधानसभा क्षेत्रों के लिए नामांकन पत्र खरीद लिया है। बीजेपी ने सीनियर नेता सरयू राय को अबतक टिकट

17 Nov 2019 8:40 am
महाराष्ट्र में पिक्चर बाकी, शिवसेना संग गठजोड़ पर सोनिया तैयार नहीं?

महाराष्ट्र में सरकार बनाना अभी दूर की कौड़ी है, क्योंकि यह निर्णय अब कांग्रेस हुक्मरान का दिल्ली दरबार तय करेगा। बताया जा रहा है कि शिवसेना के साथ सरकार बनाने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी अभी भी तैयार नहीं है। ​​

17 Nov 2019 8:40 am
इस बोलर का ऐक्शन देख मुरलीधरन भी होंगे हैरान

अबू धाबी टी10 लीग में आज बांग्ला टाइगर्स की टीम डेक्कन ग्लैडिएर्स के खिलाफ अपना मैच खेलने उतरी तो क्रिकेट फैन्स को बोलिंग में निराला देखने को मिला। यह निरालापन था केविन कोथिगोडा का स्पिन बोलिंग ऐक्शन।

16 Nov 2019 10:05 pm
'जनसंख्या नियंत्रण कानून बने, छोड़ूंगा राजनीति'

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि राम मंदिर बनने के बाद उनका काम पूरा हो गया है और जनसंख्या नियंत्रण कानून बन जाने के बाद वह खुद को राजनीति से अलग कर लेंगे।

16 Nov 2019 9:56 pm
ATM कार्ड पास में, 40 के खातों से उड़ गए लाखों

हौज खास थाना इलाके में 30 से 40 लोगों के बैंक अकाउंट से लाखों रुपये निकाल लिए गए। लोगों को इस बात का पता तब लगा जब उनके पास अलग-अलग एटीएम से पैसे निकालने के मैसेज आने शुरू हुए।

16 Nov 2019 9:18 pm
370 के बाद नागरिकता संशोधन बिल? कांग्रेस को क्यों है ऐतराज

सोमवार से शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र में सरकार की ओर से इस विधेयक को लोकसभा और राज्यसभा से मंजूरी के लिए पेश किया जा सकता है। इस विधेयक के चलते संसद में विपक्षी दलों और सत्ता पक्ष के बीच घमासान भी देखने को मिल सकता है।

16 Nov 2019 9:18 pm
नया अपडेट, अब कई डिवाइस पर चलेगा वॉट्सऐप

नए फीचर्स के साथ आप एक ही वक्त पर एक ही अकाउंट्स कई डिवाइसेज पर इस्तेमाल कर सकते हैं, जैसे सोशल मीडिया अकाउंट्स को कर पाते हैं।

16 Nov 2019 9:14 pm
रोते रहे रूम में बंद 3 बच्चे, सेक्स को गई महिला

ब्रिटेन में एक 32 साल की महिला ने प्रेमी के साथ होटल में रात बिताने के लिए अपने 3 बच्चों को अपने घर के बेडरूम में लॉक कर दिया था। बेडरूम में रोशनी का एक मात्र स्रोत एक लैंप था, जिसके तार कई जगह नंगे और प्लग क्षतिग्रस्त था। इससे आग लगने और बच्चों को करंट लगने का भी खतरा था।

16 Nov 2019 6:41 pm
18 से संसद सत्र, 370 के बाद अब यह तैयारी

मोदी सरकार सोमवार से शुरू होने जा रहे संसद के शीतकालीन सत्र में विवादास्पद नागरिकता (संशोधन) विधेयक को पारित कराने पर जोर दे सकती है। विधेयक में पड़ोसी देशों से आने वाले गैर-मुस्लिम शरणार्थियों को राष्ट्रीयता प्रदान करने का प्रावधान है।

16 Nov 2019 4:40 pm
कश्मीरी पंडितों पर वायरल हुआ सुनंदा का भाषण

अमेरिका में मानवाधिकार पर आयोजित सम्मेलन में कश्मीरी मूल की लेखिका सुनंदा वशिष्ठ का भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सुनंदा ने आर्टिकल 370 समाप्त किए जाने का समर्थन करते हुए कहा कि कश्मीरी पंडितों को धार्मिक पहचान के कारण निशाना बनाया गया।

16 Nov 2019 10:16 am
बिहार: मिडडे मील बनाते बॉयलर फटा, 4 की मौत

मोतिहारी के सुगौली स्थित एक एनजीओ की किचन में यह हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि किचन में स्कूली बच्चों के लिए मिड-डे मील तैयार किया जा रहा था। इसी दौरान बॉयलर फट गया।

16 Nov 2019 9:41 am
...तो उद्धव ठाकरे बनेंगे महाराष्ट्र के सीएम

एनसीपी-कांग्रेस इस बात पर अड़ सकती हैं, भले फॉर्म्युला ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री का हो या फिर पूरे पांच साल का। कहा जा रहा है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे खुद सीएम बनना नहीं चाहते हैं। लेकिन, हकीकत यह है कि पार्टी के दूसरे दिग्गज या फिर पहली बार विधायक चुने गए 29 वर्षीय आदित्य ठाकरे पर आम सहमति नहीं बन पाएगी।

16 Nov 2019 9:26 am
महाराष्ट्रः BJP ने दिया फिर ट्विस्ट, बिगड़गी NCP-शिवसेना की बात?

बीजेपी की तरफ से एक बार फिर से सरकार बनाने के दावे के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में नया मोड़ दिखाई दे रहा है। हालांकि यह सब उतना आसान नहीं है। बीजेपी ने दावा किया है कि उसके पास 119 विधायकों का समर्थन है, यानी सरकार गठने के लिए केवल 26 विधायकों की जरूरत है।

16 Nov 2019 2:40 am
'अच्छे संबंधों के लिए वॉन्टेड अपराधी सौंपे पाक'

विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने कहा है कि पाकिस्तान के साथ संबंध 'मुश्किल' बने हुए हैं क्योंकि वह खुले तौर पर भारत के खिलाफ आतंकवाद को बढ़ावा देता है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर इस्लामाबाद नई दिल्ली के साथ सहयोग करने के प्रति गंभीर है तो उसे आतंकवादी गतिविधियों के लिए वांछित उन भारतीयों को सौंप देना चाहिए जो पाकिस्तान में रह रहे हैं

15 Nov 2019 9:09 pm
राम मंदिर: ट्रस्ट पर जंग, संतों में हुआ विवाद

अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए सुप्रीम कोर्ट ने ट्रस्ट के गठन का आदेश दिया है। अब ट्रस्ट का मुखिया बनने को लेकर कई संतों के बीच तनातनी शुरू हो गई। इसी बीच वायरल हुए एक ऑडियो क्लिप ने आग में घी का काम किया है।

15 Nov 2019 7:10 pm
नई जावा बाइक लॉन्च, ₹1.94 लाख है कीमत

भारत में इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.94 लाख रुपये है। नई Jawa Perak देश में सबसे किफायती Bobber स्टाइल्ड मोटरसाइकिल है। 2018 में जावा ब्रैंड लॉन्च में शोकेस किए जाने के ठीक एक साल बाद यह बाइक मार्केट में आई है।

15 Nov 2019 7:09 pm
महिला ने चलती ट्रेन में 3 बच्चों को दिया जन्म

बेंगलुरु से गुवाहाटी जा रही ट्रेन में गुरुवार को एक महिला ने तीन बच्चों को जन्म दिया। महिला अभी 7 महीने की ही गर्भवती थी और समय से पहले ही जन्म देने के चलते बच्चे पूरी तरह से स्वस्थ नहीं थे। फिलहाल एक ही बच्चा जीवित है और दो की मौत हो गई।

15 Nov 2019 7:09 pm
बंद होंगे वोडाफोन आइडिया, एयरटेल? रेकॉर्ड घाटा

वोडाफोन आइडिया को कॉरपोरेट इतिहास का सबसे बड़ा घाटा हुआ। दूसरी तिमाही में कंपनी को 74,000 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है। वहीं एयरटेल को 23,045 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है।

15 Nov 2019 8:53 am
दूसरे कॉलेजों में JNU की 20 गुना हॉस्टल फीस

डेटा के मुताबिक, JNU के छात्रों की रिवाइज्ड हॉस्टल फीस बढ़कर 3,600 रुपये प्रति साल हो गई है (आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से आने वाले छात्रों के लिए रिवाइज्ड फीस 1,800 रुपये प्रति वर्ष है)। IIT बॉम्बे की सालाना हॉस्टल फीस 15,000 रुपये और IIT दिल्ली की 20,000 रुपये है।

15 Nov 2019 8:49 am