SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

25    C

राष्ट्रीय / लोकतेज

उच्चतम न्यायालय के निर्णय को चुनौती नहीं देंगे –सुन्नी वक्फ बोर्ड

लखनऊ (ईएमएस)। रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद के अहम पक्षकार रहे सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड उत्तर प्रदेश ने इस मामले में उच्चतम न्यायालय के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा है कि वह इस फैसले को चुनौती नहीं देगा। बोर्ड के अध्यक्ष जुफर फारूकी ने कहा है कि वह अदालत के निर्णय का स्वागत करते हैं... लोकतेज .

9 Nov 2019 10:50 pm
अयोध्या फैसला : पीएम मोदी ने कहा –फैसला किसी की हार या जीत नहीं, शांति बनाए रखे

नई दिल्ली (ईएमएस)। वर्षों से लंबित अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट आज ऐतिहासिक फैसला सुनाने जा रहा है। फैसले से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा ‘अयोध्या पर आज सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आ रहा है। पिछले कुछ महीनों... लोकतेज .

9 Nov 2019 1:53 pm
राम जन्मभूमि विवाद –अदालती सुनवाई के दौरान हुआ वेदों का जिक्र

सुप्रीम कोर्ट बोला- आस्था-विश्वास पूरी तरह से अलग विषय नई दिल्ली (ईएमएस)। देश की सर्वोच्च अदालत में अयोध्या के श्रीरामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर गुरुवार को भी सुनवाई चली। आज सुनवाई का 36वां दिन है और सुप्रीम कोर्ट के द्वारा हिंदू पक्षकारों की बहस खत्म होने की तारीख भी है। हिंदू पक्षकार की ओर से वकील... लोकतेज .

3 Oct 2019 7:47 pm
सीमा पर पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, 6 लोग घायल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान द्वारा फिर से भारी गोलीबारी की गई है। गोलीबारी में पाकिस्तान ने भारतीय गांवों और सैन्य चौकियों को निशाना बनाया। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि पाकिस्तान ने दोपहर 3:30 बजे मेंधार सेक्टर के बालाकोट में भारी गोलीबारी की और स्थानीय गांवों को नुकसान पहुंचाया। गोली लगने से छह... लोकतेज .

30 Sep 2019 2:00 pm
‘मन की बात’में PM ने प्लास्ट‌िक और ई-सिगरेट के बारे में ये बताते हुए छोड़ने का आग्रह किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रेडियो कार्यक्रम मन की बात के माध्यम से देशवासियों को संबोधित किया। इस बीच, पीएम मोदी ने कहा कि ई-सिगरेट को लेकर गलत धारणा बन गई है कि इससे लोगों को कोई खतरा नहीं है। वास्तव में, साधारण सिगरेट के विपरीत, ई-सिगरेट में निकोटीन युक्त तरल पदार्थ को गर्म... लोकतेज .

30 Sep 2019 11:01 am