SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

36    C

राष्ट्रीय / सबगुरु

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा यह उनके करियर का अच्छा दौर

मुंबई बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि यह उनके करियर का अच्छा दौर है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आयुष्मान ने नेपोटिज्म पर भी बातचीत की है। आयुष्मान ने नेपोटिज्म पर भी बातचीत की है। आयुष्मान ने कहा, किसी के लिए […] Sabguru News .

14 Sep 2019 2:36 pm
इतनी प्यार भरी नजरों से उसने जो देख़ा दिल तो गया ही साथ मे…

पत्नी:- ये तुम हर रोज़ ऊपर हवा में पत्थर क्यों मारते हो.? पति:- कहते है जोड़ियाँ ऊपर वाला बना कर भेजता है…! एक boyfriend की दुआ… ससुराल मे तुम खुश रहना…….. ओर मायके आओ तो टच मे रहना टेक्नोलॉजी की क्या बात करते हो जनाब . आजकल मोहब्बत भी ओनलाइन हो जाती है इतनी प्यार […] Sabguru News .

14 Sep 2019 2:36 pm
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हिंदी दिवस पर देशवासियों को बधाई दी

नयी दिल्ली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को हिंदी दिवस के अवसर पर देशवासियों को बधाई दी। मोदी ने ट्वीट कर कहा, “हिंदी दिवस पर आप सभी को बहुत-बहुत बधाई। भाषा की सरलता, सहजता और शालीनता अभिव्यक्ति को सार्थकता प्रदान करती है। हिंदी ने इन पहलुओं को खूबसूरती से समाहित किया है।” प्रतिवर्ष 14 सितंबर को […] Sabguru News .

14 Sep 2019 2:36 pm
इस खिलाड़ी ने दो देशों की ओर से खेलते हुए इंग्लैंड के खिलाफ ठोका शतक, जानिए नाम

स्पोर्ट्स डेस्क  क्रिकेट जाता में ऐसे कई अद्भुत रिकॉर्ड बने जिन्हे तोड़ पाना बेहद ही मुश्किल है। आज हम आपको एक ऐसे ही अद्भुत रिकॉर्ड के बारे में बताने जा रहे है। क्रिकेटर ने दो देशों की ओर से खेलते हुए इंग्लैंड के खिलाफ शतक ठोका था। जी हाँ, उस क्रिकेटर का नाम केप्लर वेसेल्स […] Sabguru News .

14 Sep 2019 2:36 pm
आधार में फोटो, मोबाइल और ई-मेल अपडेट के लिए किसी दस्तावेज की जरूरत नहीं : UIDAI

क्या आपको पता हैं कि आधार में फोटो अपडेट के लिए डाक्यूमेंट की जरूरत पड़ती है? अब आपको अपने आधार कार्ड में अपना फोटो बदनले के लिए किसी भी प्रकार के डाक्यूमेंट की जरूरत नहीं होगी। यूनिक आईडेटिफिकेशन अथोरिटी ऑफ इंडिया (UIDAI or Unique Identification Authority of India) ने ट्विट कर बताया कि अपने आधार […] Sabguru News .

14 Sep 2019 2:36 pm
IMMT में निकली बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

करियर डेस्क सीएसआईआर-खनिज एवं पदार्थ प्रौद्योगिकी संस्थान (आईएमएमटी) में वैज्ञानिक, वरिष्ठ वैज्ञानिक, तकनीकी सहायक के कुल 22 रिक्त पदों पर भर्ती निकली है। इच्छुक उम्मीदवार निचे दी गई जानकारी के अनुसार भर्ती के लिए आवेदन कर सकता है। उम्मीदवार को भर्ती के बारे में पूरी जानकारी होना जरुरी है। अंतिम दिनांक – 21 अक्टूबर 2019 […] Sabguru Ne

14 Sep 2019 2:36 pm
हमारी मातृ भाषा हिंदी या इंग्लिश या कुछ और, फिर भी हिंदी दिवस की शुभकामनाएं

हिंदी दिवस पर आप सभी को शुभकामनाएं इस खबर में आपको यह बताया जाएगा कि बोलने को तो आज हिंदी दिवस है लेकिन क्या हिंदी की प्राथमिकता सच में है या नहीं यह तो आप इसे पूरा पढ़ने के बाद ही समझ जाएंगे गौर कीजिएगा जब भी आप किसी कॉल सेंटर पर कॉल करते हैं […] Sabguru News .

14 Sep 2019 2:36 pm
इंदौर में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मेट्रो रेल परियोजना का शिलान्यास किया

इंदौर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज यहां महात्वाकांक्षी मेट्रो रेल परियोजना का विधिवत शिलान्यास किया। कमलनाथ ने मेट्रो रेल परियोजना के शिलान्यास के अवसर पर वैदिक मंत्रोच्चार के साथ विधिवत पूजा अर्चना की। इस अवसर पर नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री जयवर्धन सिंह, गृह मंत्री बाला बच्चन, लोक निर्माण विभाग मंत्री सज

14 Sep 2019 2:36 pm
रास्थान के 200 से अधिक RAS अफसरों का तबादला

जयपुर। राजस्थान सरकार ने अपने आधिकारिक बेड़े में बड़ा बदलवा किया है। सरकार में प्रदेश में 200 से अधिक आरएएस अफसरों का तबादला किया है। राज्य सरकार राजस्थान प्रशासनिक सर्विस के 237 (आरएएस) अधिकारियों का तबादला किया है। कार्मिक विभाग (Department of Personnel) के अनुसार, राजीव जैन को जयपुर विकास प्राधिकरण (JDA) में अतिरिक्त कमिशनर […] Sabguru News .

14 Sep 2019 2:36 pm
योगी आदित्यनाथ ने किया राज्य के पहले रोप वे का उदघाटन

चित्रकूट उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज राज्य के पहले रोप वे का यहां उदघाटन किया । मुख्यमंत्री ने कामतानाथ मंदिर में पूजा की और झाडू भी लगाई । रोप वे 256 मीटर लंबा है जो कामता गिरि परिक्रमा मार्ग से लक्ष्मण हिल टाप तक जायेगा । रोप वे के लिए तीन कैबिन बनाये […] Sabguru News .

14 Sep 2019 2:36 pm
रोजाना चाय पीने पर दिमाग होता है तेज : अध्ययन

चाय को लेकर अब तक कई अध्ययन हो चुके है। लेकिन हाल ही में हुए एक शोध ने सभी हो हैरान कर दिया। एक अध्ययन में दावा किया गया कि नियमित रूप से चाय पीने वाले लोगों का दिमाग बेहतर तरीके से काम करता है। अध्ययन में पाया कि रोज चाय पीने वालों का ब्रेन […] Sabguru News .

14 Sep 2019 2:36 pm
अर्द्धसैनिक बलों की साईकिल यात्रा 17 सितंबर को राजस्थान पहुंचेगी

जयपुर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ के स्मृति दिवस के अवसर पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की देखरेख में आयोजित अर्द्धसैनिकों बलों की साईकिल यात्रा सत्रह सितंबर को राजस्थान में प्रवेश करेगी। गत सात सितंबर को गुजरात के पोरबंदर से शुरु हुई यह यात्रा दो अक्टूबर को नई दिल्ली पहुंचेगी और इस दौरान यह […] Sabguru News .

14 Sep 2019 2:35 pm
Ayushmann khurrana birthday: 35 के हुए विक्की डोनर, पिता ने दो बार बदला था नाम

Happy birthday Ayushmann khurrana अपने दमदार अभिनय और लीग से हटकर फिल्म करने वाले आयुष्मान खुराना आज (14 सितंबर) अपना 35वां जन्मदिन मना रहे है। 14 सितंबर 1984 को चंडीगढ़ में जन्मे आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में अपने अकेले दमपर एक अलग पहचान बनाई। उन्होंने फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में कदम रखा। पहली ही फिल्म […] Sabguru News .

14 Sep 2019 2:35 pm
महापुरुषों की प्रतिमा तोड़े जाने पर भड़कीं प्रियंका, कहा प्रतिमा तोड़ने वाले कायर

नयी दिल्ली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महात्मा गांधी और बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा तोड़ने की घटना को महापुरुषों का अपमान करार देते हुए कहा है कि रात के अँधेरे में इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले लोग कायर होते है। वाड्रा ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के […] Sabguru News .

14 Sep 2019 2:35 pm
Pok को भारत में शामिल करने के लिए सेना तैयार : सेना प्रमुख

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (Pok) को लेकर ऐसा बयान दे दिया, जिससे पड़ोसी हरकत में आ सकता है। गुरुवार को उन्होंने कहा कि अगला एजेंडा पीओके को फिर से हासिल करना और इसे भारत का हिस्सा बनाना है। अगर सरकार का निर्देश मिले तो सेना तैयार इसके लिए तैयार है। […] Sabguru News .

13 Sep 2019 12:32 am
राजस्थान: अल्पसंख्यक वर्ग के छात्र-छात्राओं से छात्रवृति के लिए आवेदन आमंत्रित

जयपुर राजस्थान में अल्पसंख्यक समुदाय के निर्धन परिवारों के मेधावी छात्र-छात्राओं को छात्रवृति प्रदान करने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। अल्पसंख्यक मामलात विभाग के अतिरिक्त निदेशक ने बताया कि अल्पसंख्यक मंत्रालय की ओर से मुस्लिम, सिक्ख, जैन, ईसाई, बौद्ध एवं पारसी समुदाय के लिए संचालित केन्द्रीय प्रवर्तित योजनाओं के

13 Sep 2019 12:31 am
पोर्टेबल एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का भारत ने किया सफल परीक्षण, देखें वीडियो

रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) ने बुधवार को आंध्र प्रदेश के कुर्नूल में फायरिंग रेंज से मैन पोर्टेबल एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल सिस्टम का सफल परीक्षण किया। यह मिसाइल प्रणाली का तीसरा सफल परीक्षण है, जिसे भारतीय सेना की तीसरी पीढ़ी के एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल की जरूरत के लिए विकसित किया जा रहा […] Sabguru News .

13 Sep 2019 12:31 am
यूपी शाहजहांपुर: वैन चालक ने महिला से किया बलात्कार, गिरफ्तार

शाहजहांपुर उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के पुवायां क्षेत्र में वैन चालक द्वारा एक महिला के साथ बलात्कार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। अपर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने गुरूवार को यहां बताया कि पुवायां थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला अपने एक साल के बेटे के साथ मायके जा रही थी। महिला […] Sabguru News .

13 Sep 2019 12:31 am
Video: सज-धज कर दीपिका ने राजा के दरबार में दी हाजरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण गुरुवार रात को लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचीं। दीपिका ने गणपति बप्पा के दर्शन कर माथा टेका और आशीर्वाद लिया। इस दीपिका सज-धज कर राजा के दरबार में हाजरी देने गई थी। सोशल मीडिया पर दीपिका की बेहद खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही है। दीपिका […] Sabguru News .

13 Sep 2019 12:31 am
100 दिन में संकल्प और विकास का ट्रेलर दिखा दिया, फिल्म अभी बाकी है: मोदी

रांची प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की मौजूदा ‘कामदार और दमदार सरकार’ के पहले के मुकाबले और तेज गति से काम करने का दावा करते हुये आज कहा कि दूसरे कार्यकाल के पहले सौ दिन में उन्होंने संकल्प और विकास का ट्रेलर दिखा दिया, पूरी फिल्म अभी बाकी है। मोदी ने यहां जगन्नाथ मंदिर मैदान में […] Sabguru News .

13 Sep 2019 12:31 am
जम्मू-कश्मीर के कठुआ में तीन आतंकवादी अरेस्ट

जम्मू जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में गुरुवार को ट्रक पर जा रहे तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया और उनके पास से काफी मात्रा में हथियार बरामद किये गये। कठुआ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीधर पाटिल ने बताया कि सुबह पंजाब से जम्मू की ओर जा रहे एक ट्रक से तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया […] Sabguru News .

13 Sep 2019 12:31 am
पश्चिम बंगाल में सरकारी अस्पतालों में पूरी तरह मुफ्त चिकित्सा: ममता बनर्जी

कोलकाता पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि राज्य के सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं पूरी तरफ मुफ्त हो गयी हैं। बनर्जी ने कहा, “ पश्चिम बंगाल के लोगों के लिए सरकारी अस्पतालों में चिकित्सा और दवाइयां पूरी तरह मुफ्त कर दी गयी हैं। स्वास्थ्य योजना के तहत साढ़े सात करोड़ लोगों […] Sabguru News .

13 Sep 2019 12:31 am
AAP विधायक सोम दत्त 6 माह के लिए भेजे गए तिहाड़ जेल

नयी दिल्ली दिल्ली की एक अदालत ने सदर बाजार से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमदत्त को मारपीट के मामले में गुरुवार को छह महीने के लिए तिहाड़ जेल भेजा है। यह मामला जनवरी 2015 का है। अदालत ने सोम दत्त को तिहाड़ भेजने के साथ ही मुख्य मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल के उन्हें […] Sabguru News .

13 Sep 2019 12:31 am
किसान मानधन योजना लॉन्च, 60 साल की उम्र के बाद मिलेगी 3000 रुपए की पेंशन

रांची प्रधानमंत्री किसान मानधन योजना (पीएम-किसान पेंशन) की शुरूआत झारखंड के रांची में हो गई। इस योजना में किसानों को हर महीने प्रीमियम होगा, तथा 60 साल की उम्र के बाद 3 हजार रुपए की पेंशन मिलेगी। पीएम किसान मानधन योजना में किसान जितनी रकम का योगदान करेगा केंद्र सरकार भी उतनी ही रकम देगी। […] Sabguru News .

13 Sep 2019 12:31 am
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुभमन को मिला मौक़ा ,राहुल बाहर

नयी दिल्ली युवा बल्लेबाज़ शुभमन गिल को दो अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली तीन टेस्टों की घरेलू गांधी-मंडेला सीरीज़ के लिये भारतीय टेस्ट टीम में पदार्पण का मौका दिया गया है, जो टीम से बाहर किये गये ओपनर लोकेश राहुल की जगह लेंगे। विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम […] Sabguru News .

13 Sep 2019 12:31 am
अनंत चर्तुदशी पर अजमेर शहर में गणपति विसर्जन की धूम

अजमेर। अनंत चर्तुदशी पर गुरुवार शहर में देर शाम तक गणपति  विसर्जन की धूम रही। गणपति बप्पा मोरया के घोष से वातावरण गूंजता रहा। भगवान गणपति की 10 दिन की पूजा-अर्चना करने के बाद परंपरागत ढंग से ढोल तासे और पूरे उल्हास के साथ भगवान गणपति को विदा किया। गणपति विसर्जन के लिए आजाद पार्क […] Sabguru News .

13 Sep 2019 12:31 am
महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास की खबर से मची खलबली, बीसीसीआई का खंडन

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट के चर्चित चेहरे महेंद्र सिंह धोनी गुरूवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे, यह खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर फैलना शुरू हुआ चौतरफा खलबली मच गई, हालांकि कुछ ही समय बाद बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने इन खबरों का खंडन भी कर दिया। 38 साल के धोनी […] Sabguru News .

13 Sep 2019 12:31 am
एचडी देवेगौड़ा ने लिया चुनाव नहीं लड़ने का फैसला

बेंगलूरु। पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवेगौड़ा ने फैसला किया है कि वह अब चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने साथ ही कहा कि राज्य की 17 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों में उनके परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं दिया जाएगा। देवेगौडा ने अपनी पार्टी की वेबसाइट लॉन्च करने […] Sabguru News .

13 Sep 2019 12:31 am
विंग कमांडर अभिनंदन ने की शानदार वापसी, उड़ाया मिग-21

पाकिस्तानी लड़ाकू विमानों को धूल चटाने वाले भारतीय फाइटर पायलट अभिनंदन वर्तमान एक बार फिर चर्चा में है। उन्होंने एयरफोर्स चीफ के साथ मिग-21 उड़ाकर शानदार वापसी की है। जी हाँ, अभिनंदन वर्तमान ने एक बार फिर मिग-21 उड़ाया। उन्होंने एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ के साथ पठानकोट एयरबेस से फाइटर प्लेन उड़ाकर एक बार […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
मेधा पाटकर को बचाने के लिए सांसद बिनय विस्वम ने मोदी को लिखा पत्र

नयी दिल्ली भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने गत आठ दिन से भूख हड़ताल पर बैठी नर्मदा बचाओ समिति की नेता मेधा पटकार की जान बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है। पार्टी के सचिव एवं राज्यसभा सांसद बिनय विस्वम ने रविवार को मोदी को पत्र लिख […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
अनुष्का ने पुलिस ऑफिसर बन मारी रेड, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने दमदार अभिनय के फैंस के दिलो पर आज कर रही है। लेकिन हाल ही में उन्होंने पुलिस ऑफिसर बन रेड मारी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, अनुष्का शर्मा ने ऐड के लिए […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
बहुआयामी कलाकार के रूप में पहचान बनायी शक्ति कपूर ने

मुंबई हिंदी फिल्म जगत में शक्ति कपूर का नाम उन गिने चुने अभिनेताओं में है जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से सिने दर्शकों के दिल में एक ख़ास मुकाम बना रखा है। शक्ति कपूर में एक विशेषता रही है कि वह किसी भी तरह की भूमिका के लिये उपयुक्त हैं। फिल्म कुर्बानी, आंखें, रामअवतार जैसी फिल्म में […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
Birthday: लंबे बाल वाले ईशांत है एशिया के बाहर बेस्ट तेज गेंदबाज

स्पोर्ट्स डेस्क वेस्टइंडीज दौरे पर भारत की तरफ से जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे ईशांत शर्मा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे है। 6 फीट 5 इंच और लंबे बाल वाले ईशांत का जन्म 2 सितंबर 1988 को हुआ। 25 मई 2007 को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट डेब्यू और 29 जून 2007 को साउथ अफ्रीका के […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
दिल्ली के झंडेवालान स्टेशन पर मेट्रो ट्रेन के सामने कूदकर महिला ने जान दी

नयी दिल्ली दिल्ली मेट्रो रेल सेवा के झंडेवालान स्टेशन पर सोमवार सुबह एक महिला ने ट्रेन के आगे कूद कर कथित आत्महत्या कर ली। महिला की उम्र करीब 40 वर्ष है। झंडेवालान मेट्रो स्टेशन पर जब ट्रेन आ रही थी उसी दौरान महिला चलती ट्रेन के आगे कूद पड़ी। यह हादसा सुबह आठ बजकर चालीस […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
सोनिया गांधी के खिलाफ बठिंडा कोर्ट में केस

बठिंडा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी एक नए कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। उनके खिलाफ पंजाब की बठिंडा कोर्ट में केस दर्ज हुआ है। स्थानीय कोर्ट में सोनिया के अलावा पार्टी नेता सुनील जाखड़ और अन्य लोगों के खिलाफ कांग्रेस का क्षेत्रीय कार्यालय खोलने के मामले में यह केस दर्ज किया गया है। […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
उदयपुर में कनिष्ठ लिपिक 25 हजार रू की रिश्वत लेते गिरफ्तार

उदयपुर राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने उदयपुर जिले के झाडोल उपखंड कार्यालय में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक भानु सिंधी को आज 25 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि परिवादी झाडोल निवासी विष्णु पानेरी को उसके द्वारा सरकारी जमीन पर किये गये अतिक्रमण [

4 Sep 2019 11:31 am
देवस्थान बोर्ड सिरोही की जांच समिति के सामने आई यह समस्याएं, अब आगे ये होगा!

सबगुरु न्यूज-सिरोही। सिरोही की देवस्थान बोर्ड ने देवस्थान विभाग के आदेशानुसार की जाने वाली जांच के लिए गठित समिति को कई वांछित दस्तावेज उपलब्ध नहीं करवाए हैं। जांच के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर की अध्यक्षता में गठित समिति की 28 अगस्त को हुई बैठक में इसमें देवस्थान बोर्ड सिरोही के द्वारा वांछित दस्तावेज उपलब्ध नहीं […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
मलाइका और अर्जुन हॉलिडे पर ऐसे कर रहे है एन्जॉय, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपने रिलेशन को लेकर आये दिन चर्चा में बने रहते है। दोनों की आये दिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल होती रहती है। वहीं खबरे है कि दोनों ऑस्ट्रिया (Austria) में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे है। दोनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
ज़्यादा ध्यान उस पर दे ,जिसे आप ब्याह के लाये हे उस पर न दे …..

दुकानवाला: हां बेटा क्या लेना है…. मेरा आपसे कोई “लेना-देना” नही है.. दफ्फा हो Relative: ट्वीटर छोड़ दो मेहनत करो मेहनत का फल मीठा होता है Me: Sorry मुझे डायबिटीज है 90’s के कुछ गाने तो ऐसे होते थे जैसे गाने ना हो बल्कि निबंध हो.. “एक बात बताऊ….. बताओ . क्या दर्द है सुनाऊ…. […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
चिदम्बरम की जमानत याचिका खारिज, 3 दिन और पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश

नई दिल्ली उच्चतम न्यायालय ने आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदम्बरम को आज अंतरिम राहत देते हुए जमानत याचिका खारिज होने की स्थिति में उन्हें पुलिस हिरासत में ही तीन दिन और रखे जाने का आदेश दिया। शीर्ष अदालत ने चिदंबरम को जमानत के लिए निचली अदालत जाने को कहा और उस […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
UP : आदित्यनाथ ने दिया बेरोजगारों को बड़ा तोहफा, किया 50,000 भर्ती का ऐलान

UP Police Recruitment 2019 सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तैयारी कर रहे युवाओं को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा तोहफा दिया है। मुख्यमंत्री ने यूपी पुलिस (UP Police) में बंपर भर्ती का ऐलान किया हैं। उन्होंने 75,000 से भी अधिक पुलिसकर्मियों की भर्ती ऐलान किया है। यह घोषणा उन्होंने कालपी में पुलिस ट्रेनिंग […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
Saaho Movie Leaked Online: साहो को HD में देख रहे है लोग

एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो’ को बॉक्स ऑफिस पर नेगेटिव रिव्यूज मिलने के बाद भी जबरदस्त कमाई कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, साहो का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 79.08 करोड़ रहा है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। उन्होंने ट्वीट करते […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
चंद्रयान-2 का विक्रम लैंडर सफलतापूर्वक ऑर्बिटर से हुआ अलग, 7 सितंबर को चांद की सतह पर उतरेगा

चेन्नई चंद्रयान-2 का विक्रम लैंडर सोमवार को सफलतापूर्वक ऑर्बिटर से अलग हो गया और इसके साथ ही चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव तक पहुंचने की यात्रा में चंद्रयान-2 के हिस्से में एक और सफलता जुड़ गई है। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) ने ट्वीट किया, “ चंद्रयान-2 का विक्रम लैंडर आज दोपहर एक बजकर 15 मिनट […] Sabguru News .

4 Sep 2019 11:31 am
राजस्थान के अलवर जिले में भीड ने बच्चा चोर समझकर युवक की पिटाई

अलवर राजस्थान में अलवर के सदर थाना क्षेत्र में आज हरियाणा निवासी एक युवक के साथ भीड़ द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने घायल युवक को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि जिले में बच्चा चोरों की […] Sabguru News .

1 Sep 2019 6:07 pm
स्वरा ने किया इस्तीफे का ऐलान, किया- अब रास्ता मेरे बस का नहीं है…

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बेबाक बयानों और जबरदस्त एक्टिंग के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली स्वरा समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने इस्तीफे का ऐलान कर […] Sabguru News .

1 Sep 2019 6:07 pm
चित्तौड़गढ़ : 30 लाख रुपए से भरा SBI का ATM उखाड़ ले गए बदमाश

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार थाना क्षेत्र में गत रात अज्ञात बदमाश गार्ड को बंधक बना तीस लाख रुपए से भरा एटीएम ले उड़े। पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर गंगरार कस्बे के बाहर स्टेट बैंक आफ इंडिया का एटीएम लूट लेने की सूचना शनिवार सुबह मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को […] Sabguru News .

1 Sep 2019 6:07 pm
महिला कराटे खिलाड़ी को शादी का झांसा देकर रेप, कोच अरेस्ट

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस ने एक राष्ट्रीय स्तर की कराटे खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म के आरोप में एक ताइक्वांडो कोच को गिरफ्तार किया है। टीटीनगर सीएसपी उमेश तिवारी ने बताया कि महिला खिलाड़ी (22) की शिकायत के आधार पर कोच सय्यद फैजल अली को कल कमला नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर […] Sabguru News .

1 Sep 2019 6:07 pm
अलवर : मास्टरजी रिटायरमेंट पर हैलीकॉप्टर में सवार होकर स्कूल से घर पहुंचे

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ उपखण्ड अंतर्गत सौराई के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत वरिष्ठ अध्यापक रमेशचन्द्र मीणा ने अपनी सेवानिवृत्ति पर आज अनोखा तरीका अपनाया तथा पत्नि के साथ हैलीकॉप्टर में बैठकर स्कूल से घर पहुंचे। सौराई विद्यालय में गत चार वर्ष से कार्यरत मीणा को महीनों पूर्व उनकी पत्नी न

1 Sep 2019 6:07 pm
बड़वानी में बच्चा चोर समझकर दिल्ली के परिवार के छह सदस्यों की पिटाई

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा में आज दिल्ली के एक परिवार के छह सदस्यों को बच्चा चोर समझकर पीटे जाने के मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है। सेंधवा ग्रामीण थाना पुलिस के प्रभारी वीडीएस परिहार ने बताया कि दिल्ली के सीलमपुर थाना क्षेत्र के शास्त्री पार्क निवासी शहजाद खान के शिकायत पर […] Sabguru News .

1 Sep 2019 6:07 pm
अजमेर शरीफ में चांद दिखा, गमी का महीना मोहर्रम शुरू

अजमेर। राजस्थान में अजमेर शरीफ में आज चांद रात होने के मौके पर चांद दिखाई देने के साथ ही गमी का महीना मोहर्रम शुरू हो गया है। चांद की शहादत का ऐलान दरगाह कमेटी के अधीन हिलाल कमेटी ने ब्यावर से प्राप्त सूचना के बाद शहर काजी मोहम्मद तौसीफ अहमद सिद्दीकी ने किया। हिलाल कमेटी […] Sabguru News .

1 Sep 2019 6:07 pm