SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

29    C

राष्ट्रीय / न्यूज़ व्यू

यौन शोषण के आरोपी चिन्मयानंद की बिगड़ी तबीयत, घर पहुंची डॉक्टरों की टीम

छात्रा के कोर्ट में 164 के तहत कलमबंद बयान होने के बाद सोमवार देर शाम स्वामी चिन्मयानंद की अचानक हालत बिगड़ गई। रात करीब आठ बजे मेडिकल कॉलेज और प्राइवेट डॉक्टरों की टीम आश्रम में उनके आवास दिव्य धाम पहुंची और उपचार शुरू किया। मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर और फिजीशियन डॉ. एमएल अग्रवाल ने बताया कि … Newsview.in - Hindi News .

17 Sep 2019 10:10 pm
दिल्ली आ रही हैं ममता बनर्जी, PM मोदी से मिलने के लिए मांगा समय

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली में मुलाकात कर सकती हैं. ममता बनर्जी के बुधवार को दिल्ली में शाम 4.30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने की संभावना है. बैठक में दोनों नेताओं के पश्चिम बंगाल के प्रशासनिक मुद्दों के बारे में चर्चा करने की उम्मीद है. … Newsview.in - Hind

17 Sep 2019 10:10 pm
69 साल के हुए पीएम नरेंद्र मोदी, मां के आशीर्वाद से करेंगे दिन की शुरूआत

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए 17 सितंबर खास दिन है, क्योंकि आज उनका जन्मदिन है. आज यानि मंगलवार को मोदी 69 साल के हो जाएंगे. इस बार उन्होंने अपना जन्मदिन अपनी जन्म भूमि में मनाने का फ़ैसला किया है. नरेंद्र मोदी गुजरात के अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. अपने जन्मदिन पर पीएम नरेंद्र मोदी सबसे … Newsview.in - Hindi News .

17 Sep 2019 10:10 pm
वाराणसी के मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट, क्या है वजह?

उत्तर प्रदेश: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 69वां जन्मदिन (PM Modi’s 69th birthday) है और इस मौके पर वह गुजरात जाएंगे. वहां पीएम मोदी पूरी क्षमता में भर चुके नर्मदा नदी पर बने बांध सरदार सरोवर का जायजा लेंगे. प्रधानमंत्री इससे पहले अपनी वयोवृद्ध मां हीरा बेन का आशीर्वाद लेने के लिए उनके पास जाएंगे. … Newsview.in - Hindi News .

17 Sep 2019 10:10 pm
नशे की आदी युवती ने जंजीर खोल खुद ही अपनी जिंदगी कर ली मुक्त, बोली…

नशे की आदी युवती ने जंजीर खोल खुद ही अपनी जिंदगी मुक्त कर ली। वह घर छोड़कर थाने पहुंची। शिकायत दी कि मेरी बहन मुझे तंग करती है। मैं अपनी मर्जी से घर छोड़कर आई हूं। दूसरी तरफ युवती की मां ने भी पुलिस में शिकायत दी है कि युवती अपने नशा तस्कर प्रेमी के … Newsview.in - Hindi News .

17 Sep 2019 10:10 pm
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले- कश्‍मीर में बहाएंगे विकास की गंगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को नर्मदा जिले के केवड़िया में सरदार सरोवर बांध स्‍थल पर आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि एक छोटी से भूल के कारण जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों को 70 साल तक भेदभाव का सामना करना पड़ा है। इसके दुष्परिणाम, हिंसा और अलगाव के रूप में देश … Newsview.in - Hindi News .

17 Sep 2019 10:10 pm
CM कमलनाथ ने कहा- संत समागम को लेकर कुछ लोगों के पेट में हो रहा दर्द

मंगलवार को राजधानी में साधु-संतों का संत समागम हुआ। मिंटो हॉल में महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा की अगुवाई में आयोजित समागम में देशभर के साधु-संत शामिल हुए। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ ही धर्मस्व मंत्री पीसी शर्मा, दिग्विजय सिंह सहित अन्य मंत्री शामिल हुए। इस समागम में साधु-संतों के हितों व गाय की रक्षा, नदियों …

17 Sep 2019 10:10 pm
अपनी भाभी के बारे में तेजस्वी यादव ने पहली बार की बात, कहा…!

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने अपनी भाभी और बड़े भाई तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की पत्नी ऐश्‍वर्या राय (Aishwaray Rai) के मामले में पहली बार कोई प्रतिक्रिया दी है। गोपालगंज (Gopalganj) पहुंचे तेजस्वी यादव से जब पत्रकारों ने कुछ दिन … Newsview.in - Hindi News .

17 Sep 2019 10:10 pm
कर्नाटक में DRDO का मानवरहित एयरक्राफ्ट क्रैश, ट्रायल के दौरान हादसा

नई दिल्ली: कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के जोडीचिकेनहल्ली इलाके में मंगलवार सुबह रुस्तम 2 (एक अनमैन्ड एरियल व्हीकल (यूएवी) ) क्रैश हो गया. इसे रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) ने बनाया था. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा उस वक्त हुआ जब इसे ट्रायल के लिए उड़ाया जा रहा था. घटना की सूचना मिलने … Newsview.in - Hindi News .

17 Sep 2019 10:10 pm
NEW MV Act 2019 पर बड़ा बयान – MP के परिवहन मंत्री का बोले…

मोटर व्हीकल ऐक्ट 2019 (NEW MV Act 2019) पर घमासन थमने का नाम नहीं ले रहा है। देशभर में नए ट्रैफिक नियमों के तहत बढ़े चालान शुल्क का विरोध हो रहा है। कई राज्य सरकारों ने अपने स्तर पर लोगों को राहत देने का काम शुरू कर दिया है। इसी बीच मध्य प्रदेश के परिवहन … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
उन्नाव हिंदुस्तान पेट्रोलियम प्लांट के टैंक ब्लास्ट में पाया गया काबू

यूपी आईजी एलओ प्रवीण कुमार का कहना है कि, उन्नाव मामले में लगभग काबू पा लिया गया है और स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है लखनऊ से कानपुर-उन्नाव जाने वाली सभी रोकी गई सभी ट्रेनों का संचालन हुआ शुरू गैस के प्लांट में आग लगने से तीन लोग सामान्य रूप से है घायल, जिनका इलाज … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
16 या 17 सितंबर को हो जायेगा चंद्रयान 2 के विक्रम लैंडर से संपर्क

इसरो का भले ही चंद्रयान-2 (Chandrayaan-2) के लैंडर विक्रम Vikram Lander से संपर्क टूट गया हो लेकिन वैज्ञानिकों ने हार नहीं मानी है. साथ ही ज्योतिषों की मानें तो आने वाली 16 या 17 सितम्बर को  चंद्रयान 2 (Chandrayaan-2) के विक्रम लैंडर से इसरो का संपर्क स्थापित हो जायेगा.  ज्‍योतिष के अनुसार लैंडिंग की तिथि … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
स्कूल में आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ता के साथ संबंध बना रहा था टीचर, तभी…

चेन्नई। तमिलनाडु के एस उदुप्पम गांव में स्थित एक सरकारी स्कूल में टीचर को गांववालों ने एक आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ता के साथ संबंध बनाते रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद गांववालों ने उस उस स्कूल टीचर की बुरी तरह पिटाई कर दी। इस बीच किसी ने फोन करके पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
स्मृति ईरानी ने पान की दुकान से खरीदा टॉफी और चिप्स का पैकेट, दुकानदार को दी ये सलाह

अमेठी। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची। यहां उन्होंने गौरीगंज में एक पान की दुकान पर पहुंचकर टॉफी व चिप्स खरीदा। उन्होंने दुकानदार से बातचीत कर उसका हाल पूछा और पॉलीथिन का इस्तेमाल न करने की सलाह दी। इसके बाद … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
दो शादियां कर चुका था युवक, तीसरी की थी तैयारी, जानें फिर क्या हुआ

चेन्नई। एक 26 वर्षीय व्यक्ति की दो पत्नियों ने उसकी सरेआम पिटाई कर दी। दरअसल पत्नियों को पता चला कि व्यक्ति तीसरी शादी करने की कोशिश कर रहा है। तमिलनाडु के कोयंबटूर के पास घटी इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। एस। अरविंद उर्फ दिनेश, जो एक प्राइवेट सेक्टर का कर्मचारी है, उसने … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
आर्मी चीफ बिपिन रावत का पाक को सख्त संदेश, एक्शन के लिए सेना है तैयार

नई दिल्ली। भारत सरकार ने जब से जम्मू-कश्मीर से Article 370 को हटाया है, तब से POK(गुलाम कश्मीर) को भी भारत के अंदर लाने की बात की जा रही है। आम जनता तो आम जनता. लेकिन सरकार में बड़े पदों पर पदासीन लोग भी POK पर बड़े बयान दे रहे है। मंगलवार को प्रधानमंत्री कार्यालय … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
कांगो में तैनात भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल गौरव सोलंकी का शव मिला, 6 दिन से थे लापता

नई दिल्ली: डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कांगो में संयुक्त राष्ट्र के शांति अभियान में शामिल भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल गौरव सोलंकी का शव मिल गया है। शनिवार को किवु झील में कयाकिंग के बाद से वे लापता थे। उनकी तलाश के लिए व्यापक अभियान चलाया गया और अंतत: झील से उनका शव बरामद हुआ। माना … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
फोन पर बात करते-करते महिला बैठ गई सांप के जोड़े पर, काटे जाने से मौत

गोरखपुर में एक अजीबो-गरीब घटना के तहत एक महिला फोन पर बात करते हुए सांप के एक जोड़े पर बैठ गई, जिसके बाद सांप ने उसे काट लिया और कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. यह घटना गोरखपुर जिला के रियांव गांव की है. थाईलैंड में काम करने वाले जय सिंह यादव की … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
जम्मू-कश्मीर में हमले की साजिश नाकाम, तीन आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में गुरुवार को पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने हथियार और गोला-बारूद ले जा रहे एक ट्रक को बरामद किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में छह हथियारों के साथ तीन संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है। तीनों कश्मीर के अलग-अलग क्षेत्रों के रहने … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
बात नहीं सुन रही थी पुलिस – युवक ने थाने में खाया जहर

हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर के जीराबाद से सामने आया है. इस मामले में पुलिस के सुनवाई नहीं करने से परेशान युवक ने बीते मंगलवार देर रात थाने के अंदर ही जहर खा लिया और इसके बाद पुलिस कर्मियों को इसकी जानकारी दी. वहीं उसकी हालत गंभीर होने के बाद उसे पुलिस … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम मामले में सुप्रीम कोर्ट का निर्देश, परिवार को सौंपी जाएं 8 लड़कियां

मुजफ्फरपुर शेल्‍टर होम (Muzaffarpur Shelter Home) मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार (Bihar Government) को निर्देश दिए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि 44 लड़कियों में से 8 लड़कियों के माता-पिता की पहचान की जा चुकी है. लिहाजा इन्‍हें उनके परिवार से मिलाने के लिए बिहार सरकार कदम उठाए. सुप्रीम कोर्ट का यह … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
4 अक्टूबर को शुरू होगी प्राइवेट तेजस एक्सप्रेस, यात्रियों को मिलेगी ये सुविधाएं

नई दिल्ली : देश की पहली प्राइवेट ट्रेन तेजस एक्सप्रेस (Tejas Express)  का संचालन IRCTC की तरफ से जल्द शुरू किया जाने वाला है. ट्रेन को लखनऊ-दिल्ली रूट पर चलाया जाना है. ट्रेन के फीचर्स की बात करें तो यह बेहद खास होगी. इस तेजस एक्सप्रेस को बाद में बिडिंग प्रक्रिया के जरिये प्राइवेट प्लेयर … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
शादी का दबाव बना रही थी नाबालिग प्रेमिका, होटल में ले गया प्रेमी और फिर उठाया ऐसा कदम

नाबालिग लड़के के अपने ही साथ पढ़ने वाली नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध बन गए। मुंबई ले जाने के बहाने युवक उसे अपने साथ एक होटल में ले गया और वहां रखा। इसके बाद उसने अपने साथियों की मदद से उसकी हत्या कर दी और फिर शव में लगाकर उसे खेतों में फेंक दिया। पुलिस … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
असम: एनआरसी से बाहर हुए लोगों को लिए बन रहा सबसे बड़ा डिटेंशन सेंटर

असम में नेशनल ऑफ सिटिजंस यानि एनआरसी की अंतिम सूची 31 अगस्त को जारी हुई, सूची के जारी के होने के बाद 19 लाख लोगों एनआरसी से बाहर रखा गया है। हालांकि, सरकार उनको अपनी नागरिकता साबित करने के लिए कई मौके देगी। लेकिन जो लोग सूची से बाहर होंगे यानि जो विदेशी नागरिक होंगे … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:40 pm
जालौन में शरारती तत्वों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा क्षतिग्रस्त की, मचा हड़कंप

जालौन। जालौन में अराजकतत्वों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा खण्डित कर दी। मामले की सूचना मिलने पर भारी संख्या में कांग्रेसी और सपाई मौके पर एकत्रित हो गए जिन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया। वहीं मामले की सूचना पर एएसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
मोदी सरकार ने नुसरत जहां और प्रज्ञा ठाकुर को सौंपी ये अहम जिम्मेदारी

17वीं लोकसभा के लिए संसद की स्थायी समितियों का गठन किया गया है. पहली बार सांसद बने कई नेताओं को भी इसमे मौका मिला है. भारतीय जनता पार्टी (bjp) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (pragya thakur) और तृणमूल कांग्रेस (tmc) की सांसद नुसरत जहां (nushrat jahan) को भी संसद में खास जिम्मेदारी दी गई है. … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
चाइना बॉर्डर पर अमेरिकी हथियार तैनात करेगा भारत, दुश्मन को मिलेगा करारा जवाब

नयी दिल्ली : अरुणाचल प्रदेश की सीमा पर अक्सर भारत और चीन के बीच रस्साकशी की स्थिति बनी हुई रहती है. भारत ने इस सीमा पर अपने दुश्मन को करारा जवाब देने और अपनी सामरिक शक्ति को मजबूत करने के लिए अत्याधुनिक अमेरिकी हथियार करेगा. खबर है कि इसके लिए सरकारी स्तर पर योजनाएं बनायी … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
सेक्स रैकेट कांड: आरोपी RJD विधायक फरार, गैर जमानती वारंट जारी

आरा (बिहार): बिहार स्थित आरा की अदालत ने नाबालिग बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के संदेस से मौजूदा विधायक अरुण यादव के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया. विशेष पॉक्सो अदालत का प्रभार देख रहे जिला एवं सत्र न्यायाधीश आरके सिंह ने जिला पुलिस के अनुरोध … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
बिहार: व्यवसायी की गोली मारकर हत्या ऐसा नजारा देख कर पुलिस हैरान

अपराधियों ने सदर थाना क्षेत्र की कच्ची-पक्की इंदिरा कॉलोनी में गुरुवार की रात घर में घुसकर फैक्ट्री मालिक जितेंद्र दास को गोलियों से भून दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बिछावन पर वे खून से लथपथ गिरे थे। जितेंद्र के पास कच्ची-पक्की इलाके में अकूत पैतृक संपत्ति है। उसी इलाके में उनकी कूट … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
Madhya Pradesh Weather Update : महाकोशल-विंध्य के कई इलाकों में तेज बारिश

मध्यप्रदेश के महाकोशल और विंध्य क्षेत्र के कई इलाकों में तेज बारिश का दौर जारी है। मौसम विभाग ने अनूपपुर, डिंडोरी, जबलपुर, नरसिंहपुर, मंडला, बालाघाट, सिवनी, दमोह और रीवा जिले में भारी बारिश की आशंका जताई गई है। उमरिया में भी तेज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है, 2 दिनों के लिए कलेक्टर ने … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
हिंदी दिवस 2019: ‘एक देश-एक भाषा’ की अमित शाह ने वकालत की पहचान बने

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शनिवार को हिंदी दिवस (Hindi Diwas) के अवसर पर देश को शुभकानाएं दी और हिंदी का इस्‍तेमाल अधिक से अधिक करने पर जोर दिया। उन्‍होंने राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी व सरदार वल्‍लभभाई पटेल के सपनों ‘एक देश एक भाषा (One Nation One Language)’ का जिक्र कर कहा कि इसे … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
पेपर नहीं है तो वाहन चेकिंग के समय बिल्कुल न घबराएं-नहीं कटेगा चालान

वाहन चालकों से डिजिटल डॉक्यूमेंट स्वीकार करने के बारे में राज्यों को नए सिरे से एडवाइजरी जारी की जाएगी। इस संबंध में पिछले वर्ष 19 नवंबर को एक एडवाइजरी जारी की जा चुकी है। लेकिन उसके बारे में कई पुलिसकर्मियों को जानकारी नहीं है या वे जानबूझकर अनजान बन रहे हैं। पिछले साल नवंबर में … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
सफ़ेद झंडा लेकर आए और अपने मारे गए सैनिकों के शव ले गए पाकिस्तानी

नई दिल्ली। चार जंगों में भारत से मात खा चुकी पाकिस्तानी सेना सुधरने का नाम नहीं ले रही है। पाकिस्तानी सेना बार बार संघर्ष विराम का उल्लंघन करती है और भारतीय सेना उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने हुए उनके सैनिकों को जन्नत में 72 हूरों के पास भेज देती है। पाकिस्‍तान की तरफ से हाजीपुर सेक्‍टर … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
ममता के करीबी अफसर राजीव कुमार पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार

कोलकाता। कलकत्ता हाईकोर्ट ने शुक्रवार को राजीव कुमार को गिरफ्तारी के खिलाफ दी गई अंतरिम संरक्षण को वापस ले लिया। राजीव कुमार को सारदा चिटफंड घोटाले में अंतरिम संरक्षण दिया गया था। अदालत के आदेश से कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त को झटका लगा है। न्यायमूर्ति मधुमिता मित्रा की पीठ ने कुमार का अंतरिम संरक्षण … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
9 साल तक IED के धमाकों से बचाने वाले डॉग की मौत, जवानों ने किया सलाम

कोलकाता: भारतीय सेना की ईस्टर्न कमांड में बीती 11 तारीख को एक हीरो दुनिया को अलविदा कह गया। यह हीरो था एक स्निफर डॉग था जिसने कई साल तक सेना में सेवाएं दी थीं। उसके गुजरने से कमांड में गम का माहौल है। कमांड ने अपने हीरो को पूरे सम्मान के साथ विदाई दी और … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
ओवैसी का विवादित बयान, हिंदी सभी भारतीयों की मातृभाषा नहीं

नई दिल्‍ली : आज देश-दुनिया में हिंदी दिवस मनाया जा रहा है. इसे लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहाद उल मुसलमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शनिवार को विवादित बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि भारत हिंदी, हिंदूू और हिंदुत्‍व से कहीं अधिक बड़ा है. असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को ट्वीट करके कहा कि हिंदी सभी … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
चालान काटने के ‘सारे रिकॉर्ड’टूटे, जुर्माने की रकम जानकर रह जाएंगे हैरान

भुवनेश्‍वर। नए मोटर व्‍हीकल कानून (new Motor Vehicles Act) के आने के बाद वाहनों के भारी भरकम चालान काटे जाने का सिलसिला जारी है। देश के अलग अलग हिस्‍सों से आए दिन एक से बढ़कर एक मामले सामने आ रहे हैं। अब ताजा मामला ओडिशा के संबलपुर से सामने आया है जहां ट्रैफिक नियम तोड़ने … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
राजनाथ ने कहा- बंद करो आतंकवाद, वरना हो जाओगे टुकड़े-टुकड़े

आतंकवाद के मुद्दे पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर पाकिस्तान को आड़े हाथ लिया है. राजनाथ सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान को आतंकवाद पर लगाम लगानी चाहिए, नहीं तो कोई भी इसे टुकड़ों में तोड़ने से नहीं रोक सकेगा. राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत के अल्पसंख्यक सुरक्षित थे, सुरक्षित हैं, और … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
एक रुपये में इडली खिलाने वाली अम्मा को मोदी सरकार का तोहफा, यूं बढ़ाया हाथ

कोयंबटूर: इडली वाली अम्मा… जी हां, यहां ‘एक रुपये की इडली वाली वयो-वृद्ध कमलातल सालों से सांभर, चटनी के साथ लोगों को एक रुपये में इडली खिलाती आ रही हैं. उनकी ख्याति एक रूपये की इडली वाली अम्मा के रूप में है. लकड़ी चूल्हे पर इडली पकाते पकाते कमलातल 85 की उम्र पार कर चुकी … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
अश्लील हरकत में घिरे प्रोफेसर की बर्खास्तगी के लिए सड़क पर स्टूडेंट्स, धरने पर बैठीं छात्राएं

वाराणसी. बीएचयू (BHU) में अश्लील हरकत के मामले में घिरे जंतु विज्ञान विभाग (Zoology Department) के प्रोफेसर शैल कुमार चौबे को बर्खास्त करने की मांग को लेकर साइंस डिपार्टमेंट के छात्र-छात्राओं ने शनिवार देर शाम बीएचयू (BHU) के गेट पर धरना शुरू कर दिया. दरअसल, प्रो. चौबे को फिर बहाल करने का विरोध करते हुए … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह बोले, ममता बनर्जी को पढ़ाएंगे चिदंबरम की तरह पाठ

नई दिल्ली : अपने विवादित बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले BJP के विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. उत्तर प्रदेश के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘अगर ममता बनर्जी बांग्लादेशियों को रखकर राजनीति करना चाहती हैं तो उन्हें बांग्लादेश का प्रधानमंत्री … Newsview.in - Hindi News

16 Sep 2019 10:39 pm
41 साल पुराने बकरा चोरी के मामले में एक शख्स गिरफ्तार, जानें क्या हुआ

अगरतला : त्रिपुरा में 41 साल पुराने बकरा चोरी के मामले में वांछित 58 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी. एक चाय बागान में काम करने वाले बच्चू कौल के खिलाफ एक स्थाई गिरफ्तारी वारंट पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शुक्रवार देर रात उसे पश्चिमी त्रिपुरा … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
बिहार BJP चीफ की तलाश खत्म, संजय जायसवाल बने बिहार BJP के अध्यक्ष

नई दिल्लीः पश्चिम चम्पारण से सांसद डॉक्टर संजय जायसवाल को बिहार प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. बीजेपी कार्यालय की ओर से शनिवार को विज्ञप्ति जारी कर इस बात की जानकारी दी गई. संजय जायसवाल पिछड़ी जाति से ताल्लुक रखते हैं. पटना मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (पीएमसीएच) से एमबीबीएस की डिग्री … Newsview.in - Hindi N

16 Sep 2019 10:39 pm
मध्‍य प्रदेश: दूध के साथ मुर्गा-अंडा बेचने पर भड़की बीजेपी, जताया ऐतराज

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार ने राज्य में एक ही आउटलेट में चिकन और दूध बेचने की परियोजना शुरू की है।चिकन और दूध बेचने की परियोजना शुरू की है। इस पर राज्य पशुपालक मिन, लाखन सिंह ने कहा कि, ‘लोगों को अच्छी गुणवत्ता वाले अंडे और दूध मिलेंगे। कड़कनाथ चिकन चिकन पार्लर में भी बेचा जा … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोनेशन अस्पताल पहुंचे, CM ने कहा…!

प्रदेश में डेंगू के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं, सरकारी तंत्र इस पर रोक लगाने में नाकाम साबित हुआ है। पर स्थिति ये है कि डेंगू की रोकथाम की चर्चा छोड़ अब मच्छर को ही षडयंत्रकारी साबित किया जा रहा है। जी हां, सेवा सप्ताह के अंतर्गत शनिवार को कोरोनेशन अस्पताल पहुंचे मुख्यमंत्री … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
संतोष गंगवार के बयान पर मायावती ने साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। बेरोजगारी के मुद्दे पर बयान देने के बाद केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार सुर्खियों में आ गए हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निशाना साधने के बाद अब बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने भी केंद्रीय मंत्री के बयान की आलोचना की है। मायावती ने अपने ट्विटर हैंडल से गंगवार … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
गोदावरी नदी में नाव पलटी, 61 लोग थे सवार

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है। यहां गोदावरी नदी में एक नौका के पलट जाने से कई लोगों के डूबने की आशंका है। आपको बता दें कि गोदावरी में इस समय बाढ़ आई हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा पूर्वी गोदावरी जिले के देवीपटनम में हुआ है। घटना के समय नाव … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
कोर्ट के बाहर सुलझ सकता है अयोध्या मामला, सुन्नी वक्फ बोर्ड और निर्वाणी अखाड़ा ने की गुजारिश

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के बीच अयोध्या मामले ने रोचक मोड़ ले लिया है। कोर्ट में लगभग 3 हफ्ते की सुनवाई के बाद अब हिन्दू और मुस्लिम पक्ष ( सुन्नी वक्फ बोर्ड और निर्वाणी अखाड़ा) एक फिर से कोर्ट के बाहर इस मुद्दे को सुलझाना चाहते हैं। इसके लिए दोनों पक्षों ने सुप्रीम कोर्ट … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
PAK से जैश ए मोहम्‍मद की चिट्ठी, जैश ने दी रेलवे स्टेशनों-मंदिरों को उड़ाने की धमकी

रोहतक. हरियाणा (Haryana) में रोहतक जंक्शन (Rohtak Junction) के स्टेशन अधीक्षक यशपाल मीणा को एक डाक पत्र के जरिए आगामी 8 अक्टूबर को 11 रेलवे स्टेशन और 6 राज्यों के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) की ओर से शनिवार शाम को 3.30 बजे मिली है. इस डाक पत्र को मसूद अहमद नाम के एक शख्स ने … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm
ऑनर किलिंग: नवविवाहित जोड़े की गोली मारकर हत्या

पंजाब के नौशेरा ढल्ला गांव में रविवार को ऑनर किलिंग (झूठी शान की खातिर हत्या) के संदिग्ध मामले में नव विवाहित जोड़े की कथित तौर पर वधू पक्ष ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. सराय अमानत खान पुलिस थाने के प्रभारी किरनजीत सिंह के अनुसार महिला के संबंधियों ने मोटरसाइकिल … Newsview.in - Hindi News .

16 Sep 2019 10:39 pm