hrishikesh video

हाजीपुर: वैशाली में एक साइबर कैफे मालिक की हत्या के बाद JAP सुप्रीमो पप्पू यादव हाजीपुर पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने मृतक के घरवालों से मुलाकात की और इसके बाद सरकार पर तीखा हमला बोला। पप्पू यादव ने अपराधियों को सत्ता संरक्षित बताते हुए दावा किया कि इन सबके पीछे नेता-अपराधियों का गठजोड़ है। सुनिए और क्या-क्या कहा पप्पू यादव ने... #BiharNews #PappuYadav #NBTBihar रिपोर्ट- चंद्रमणि कुमार

नव भारत टाइम्स 2 Jul 2022 1:12 pm

Rishikesh कन्हैया के हत्यारों को फांसी दें राष्ट्रपति

Rishikesh कन्हैया के हत्यारों को फांसी दें राष्ट्रपति

समाचार नामा 2 Jul 2022 12:00 pm

‘आनंद’ के लिए धर्मेंद्र ने जब रात में ऋषिकेश मुखर्जी को लगा दिया था फोन, घबरा गए थे ऋषि दा

कुछ फिल्में कालजयी होती हैं. ऐसी ही एक फिल्म साल 1971 में ऋषिकेश मुखर्जी (Hrishikesh Mukherjee) ने बनाई थी, जिसका टाइटल है ‘आनंद’ (Anand), इस फिल्म के गाने हो या डायलॉग सब इतने शानदार हैं कि जब देखो तब तबीयत खुश हो जाती है.

न्यूज़18 30 Jun 2022 11:32 am

Rishikesh: रिवर राफ्टिंग का लुत्फ लेना है तो अब करें 2 महीने इंतजार, Monsoon की दस्तक के साथ थम गए चप्पू

अगर आप ऋषिकेश में रिवर राफ्टिंग का आनंद लेने की योजना बना रहे हैं, तो अब दो महीने का इंतजार करना पड़ेगा. ऋषिकेश में रिवर राफ्टिंग य​ह व्यवसाय कैसे फल फूल रहा है और किस तरह लोग ​बगैर सरकारी मदद के इस धंधे को पहचान दे रहे हैं?

न्यूज़18 30 Jun 2022 10:27 am

Rishikesh में अज्ञात बीमारी से मरे 80 सूअर, नीला पड़ रहा शरीर, बरेली आइवीआरआइ भेजा गया सैंपल

पालतू सूअर के मरने का सिलसिला थम नहीं रहा है। बीते रोज तक 70 सूअर की मौत हो गई थी। बुधवार को इनकी संख्या 80 तक पहुंच गई। प्रथम दृष्टया यह बीमारी प्रतीत हो रही है रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा यह कौन सी बीमारी है।

जागरण 29 Jun 2022 1:42 pm

Rishikesh News: निगम सफाई कर्मचारियों के विरुद्ध व्यापारियों ने कोतवाली में किया प्रदर्शन

Rishikesh News आज सोमवार को नगर निगम सफाई कर्मचारियों के विरुद्ध व्यापारियों ने कोतवाली में प्रदर्शन किया। बता दें कि सिंगल यूज प्लास्टिक के मामले में कार्रवाई के दौरान निगम कर्मियों और व्यापारियों के बीच विवाद हुआ था।

जागरण 27 Jun 2022 3:37 pm

फादर्स डे पर है घूमने का प्लान तो पापा को ले जाएं इन जगहों पर

हर साल ‘फादर्स डे’ जून के तीसरे रविवार को मनाया जाता है। जी हाँ और इस साल यह 19 जून 2022 को सेलिब्रेट किया जाने वाला है। जी दरअसल यह दिन दुनियाभर के सभी पिता को समर्पित होता है। अपने पिता के प्रति सम्मान व प्यार व्यक्त करने और अपने जीवन में पिता के व्यक्तित्व को संजोने के लिए फादर्स डे मनाया जाता है। हालाँकि इस दिन आप अपने पिता को कहीं घूमाने ले जाने का प्लान बना रहे हैं तो आपन इन जगहों पर जा सकते हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। हरिद्वार- उत्तराखंड का शहर हरिद्वार (Haridwar) भारत के सबसे पवित्र स्थलों में से एक है। आप अपने पिता को लेकर यहाँ जा सकते हैं। जी दरअसल यहां हरि-की-पैरी के पवित्र घाट समेत कई धार्मिक स्थल हैं और इसके अलावा यहां कई ऐसी जगह हैं, जहां जाकर आप प्रकृति को काफी नजदीक से महसूस कर सकते हैं। ऋषिकेश- ऋषिकेश (Rishikesh) उत्तराखंड की सबसे मशहूर जगह में से एक है। जी दरअसल यह स्थान अपने आश्रमों और योग केंद्रों के लिए प्रसिद्ध है। जी दरअसल हिमालय की तलहटी में बसा ऋषिकेश ‘फादर्स डे’ सेलिब्रेट करने के लिए बढ़िया डेस्टिनेशन है। मसूरी- ‘ क्वीन ऑफ हिल्स’ के नाम से मशहूर मसूरी (Mussoorie) हिमालय की तलहटी में स्थित है। जी हाँ और यह भारत के सबसे प्रसिद्ध हिल स्टेशनों में से एक है। यहां आप हिमालय की ऊंची चोटियों में आनंद ले सकते हैं। यहां कुछ खूबसूरत झरने भी हैं, जो आपकी ट्रिप को हमेशा के लिए यादगार बना देंगे। देहरादून- जब आप पहली बार उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun) की यात्रा करते हैं, तो मन मोह लेने वाले दृश्य देखने को मिलते हैं। जी हाँ और अगर आप ऐतिहासिक स्थान देखने के शौकीन हैं, तो देहरादून में मिन्ड्रोलिंग मठ का दौरा जरूर करें। यहां आपको समृद्ध तिब्बती इतिहास, एक भव्य स्तूप और कुछ दिलचस्प तिब्बती कलाएं देखने को मिल सकती है। औली- औली (Auli) भारत का सबसे अच्छा स्की डेस्टिनेशन माना जाता है। जी दरअसल औली प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेने के लिए बेहतरीन है। जी दरअसल भारत की सबसे ऊंची चोटी का बेहतर नजारा देखने के लिए खूबसूरत क्षेत्र में केबल कार की सवारी की जा सकती है। महंगाई का एक और बड़ा झटका, महंगा होने वाला है हवाई सफर ये हैं भारत के सबसे भुतहा पिकनिक स्पॉट, एक बार जाए जरूर सुविचार: जिंदगी के मजे लेना सीखो यारो, खैर वक्त तो तुम्हारे...

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 17 Jun 2022 11:17 am

ऋषिकेश में लक्ष्मण झूला पुल का तार टूटा, गुजर रहे यात्रियों में मचा हड़कंप,आवाजाही बंद

उत्तराखंड के ऋषिकेश (Rishikesh) में लक्ष्मण झूला (Laxman Jhula) पुल का अचानक तार टूट गया. इससे वहां से गुजर रहे यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल बन गया. तार टूटने के बाद पु​ल पर आवाजाही पूरी तरह से बंद कर दी गई है.

आज तक 3 Apr 2022 10:04 pm