पार्ट टाइम जॉब के नाम पर धोखाधड़ी, बेंगलुरु में 12 जगह रेड

बेंगलुरु: पार्ट टाइम जॉब के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी एक्शन में आ गई है। खबरों के अनुसार ईडी ने इस मामले में कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में 12 जगह रेड किया। जी दरअसल ईडी ने बेंगलुरु में 12 जगह रेड कर 5 करोड़ 85 लाख रुपये जब्त किए हैं। इसी के साथ जांच के दौरान ज्यादातर युवाओं के साथ चीनी नागरिकों के धोखाधड़ी करने की बात सामने आई है। आपको बता दें कि ईडी के मुताबिक कुछ चीनी नागरिकों ने युवाओं के साथ कीपशेयरर नाम के एक मोबाइल एप्लिकेशन के जरिये धोखाधड़ी की। जी दरअसल युवाओं से पार्ट टाइम जॉब देने का वादा करके पैसे जुटाए गए। इसी के साथ ईडी ने जानकारी दी है कि चीनी नागरिकों ने भारत में कंपनियां बनाईं और कई भारतीयों को डायरेक्टर, ट्रांसलेटर के साथ ही ह्यूमन रिसोर्स मैनेजर और टेलीकॉलपार्ट टाइम जॉब के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में अब प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी एक्शन में आ गई है। वहीं ईडी ने इस मामले में कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में 12 जगह रेड किया। आपको बता दें कि ईडी ने बेंगलुरु में 12 जगह रेड कर 5 करोड़ 85 लाख रुपये जब्त किए हैं। वहीं जांच के दौरान ज्यादातर युवाओं के साथ चीनी नागरिकों के धोखाधड़ी करने की बात सामने आई है। जी दरअसल ईडी के मुताबिक कुछ चीनी नागरिकों ने युवाओं के साथ कीपशेयरर नाम के एक मोबाइल एप्लिकेशन के जरिये धोखाधड़ी की। इसी के साथ युवाओं से पार्ट टाइम जॉब देने का वादा करके पैसे जुटाए गए। वहीं ईडी ने जानकारी दी है कि चीनी नागरिकों ने भारत में कंपनियां बनाईं और कई भारतीयों को डायरेक्टर, ट्रांसलेटर के साथ ही ह्यूमन रिसोर्स मैनेजर और टेलीकॉलर के पदों पर भर्ती किया। जी दरअसल केंद्रीय जांच एजेंसी का कहना है कि चीनी नागरिकों ने युवाओं से उनके दस्तावेज लिए और इनका उपयोग करके बैंक खाते खोले। चीनी नागरिकों ने कीपशेयरर नाम के मोबाइल एप्लिकेशन से युवाओं को पार्ट टाइम नौकरी देने के संबंध में व्हाट्सएप और टेलीग्राम ऐप के जरिये विज्ञापन दिए। जी हाँ और इस एप्लिकेशन को एक इन्वेस्टमेंट ऐप से भी जोड़ा गया था और रजिस्ट्रेशन के नाम पर युवाओं से पैसे वसूले गए। निवेश के नाम पर भी लोगों की गाढ़ी कमाई जमा कराई गई। ऐसा बताया जा रहा है कि युवाओं को मशहूर हस्तियों के वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने और उन्हें लाइक करने का काम दिया गया था। वहीं टास्क पूरा हो जाने के बाद कंपनी की ओर से 20 रुपये प्रति वीडियो की दर से भुगतान किया जाता था। कुछ समय के लिए ये पैसा युवाओं के वॉलेट में जमा भी किया जाता था लेकिन बाद में इस ऐप को ही गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया गया। पार्ट टाइम जॉब के नाम पर करोड़ों रुपये के घोटाले की आशंका जताई जा रही है। 10 लोगों ने मिलकर युवक को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला खौफनाक JK: DG जेल को मारकर शरीर से बाहर निकाल ली आंतें, नौकर यासिर पर है शक बुजुर्ग दंपत्ति के सिर पर हथोड़ा मारा, पेट्रोल डालकर लगाई आग.., 30 साल पुरानी रंजिश का खौफनाक अंत

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 4 Oct 2022 9:42 am

पार्ट टाइम जॉब स्कैम में ED का एक्शन, बेंगलुरु में 12 जगह रेड, 5.85 करोड़ जब्त

प्रवर्तन निदेशालय ने पार्ट टाइम जॉब स्कैम केस में बेंगलुरु में 12 जगह रेड की है. ईडी ने रेड कर दस्तावेज खंगाले और 5 करोड़ 85 लाख रुपये नकद सीज किए हैं. धोखाधड़ी के इस खेल को चीनी नागरिक नियंत्रित कर रहे थे.

आज तक 4 Oct 2022 6:10 am

चीनी ऐप लिंक वाली 12 फर्मों पर ईडी का छापा, 5.85 करोड़ रुपये जब्त

नई दिल्ली (New Delhi)/ बेंगलुरू, . प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अंशकालिक नौकरी का झांसा देकर लोगों को ठगने वाली चीनी लिंक वाली कंपनियों पर बड़ी कार्रवाई की है. जांच एजेंसी ने इस मामले में शामिल बेंगलुरू (Bengaluru) स्थित 12 संस्थाओं पर छापेमारी कर 5.85 करोड़ रुपये जब्त किए हैं. केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने सोमवार …

डेली किरण 3 Oct 2022 7:14 pm

ED ने बेंगलुरु में चीनी ऐप फर्मो पर छापा मारा, 5.85 करोड़ रुपये जब्त किए

ED ने कहा कि कुछ समय के लिए उनके वॉलेट में पैसा जमा हुआ, लेकिन बाद में ऐप को प्लेस्टोर से हटा दिया गया

क़्विंट हिन्दी 3 Oct 2022 5:29 pm

ईडी ने बेंगलुरु में चीनी ऐप फर्मो पर छापा मारा, 5.85 करोड़ रुपये जब्त किए

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को कहा कि उन्होंने हाल ही में बेंगलुरु में चीनी...

खास खबर 3 Oct 2022 5:03 pm

VIDEO: पुणे के चांदनी चौक इलाके में पुराने पुल को विस्फोट कर ढहाया

पुणे (Pune) के चांदनी चौक इलाके में मुंबई-बेंगलुरु हाईवे (Pulmumbai-Bengaluru Highway) NH-4 पर बने पुल...

NDTV इंडिया 2 Oct 2022 10:19 am

जेमिमा रोड्रिग्स ने मैच विनिंग पारी का श्रेय बेंगलुरु की टर्निंग विकेट को क्यों दिया? समझिए

Jemimah Rodrigues News: जेमिमा रोड्रिग्स ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल करियर की बेस्ट पारी खेली. भारतीय टीम ने अपने पहले ही मैच में श्रीलंका को 41 रन से हराकर महिला एशिया कप में शानदार शुरुआत की है.

न्यूज़18 1 Oct 2022 6:47 pm

PayCM पोस्टर में बेंगलुरु के एक्टर की फोटो लगाने पर फंसी कांग्रेस, कार्यकर्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज

कर्नाटक में बूंदाबांदी के बीच कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा ले रहे हैं।

देशबन्धु 1 Oct 2022 2:24 pm

अगर बेंगलुरु जाने का है प्लान तो ज़रूर कीजिए इन जगहों की सैर, यादगार रहेगा सफर

अगर बेंगलुरु जाने का है प्लान तो ज़रूर कीजिए इन जगहों की सैर, यादगार रहेगा सफर

समाचार नामा 1 Oct 2022 8:55 am

Karnataka News: बेंगलुरु में 2 अक्टूबर को मीट बेचने पर लगाया बैन

बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (BBMP) ने शुक्रवार को गांधी जयंती के अवसर पर 2 अक्टूबर को पूरे बेंगलुरु में मांस की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने का एक परिपत्र जारी किया है। नगर निकाय ने अपने आदेश में कहा कि उसके अधिकार क्षेत्र में आने वाली मांस की दुकानें और बूचड़खाने रविवार को बंद रहेंगे। BBMP ने स्थानीय भाषा कन्नड़ में यह सर्कुलर जारी किया है। यह पहली बार नहीं है जब नगर निकाय ने इस तरह का प्रतिबंध लगाया है। इससे पहले अगस्त में, बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (BBMP) ने गणेश चतुर्थी, शहीद दिवस और जन्माष्टमी के अवसर पर भी मांस की बिक्री और जानवरों के वध पर प्रतिबंध लगा दिया था। वहीं, इस साल की शुरुआत में, बेंगलुरु नागरिक निकाय ने बुद्ध पूर्णिमा, राम नवमी और कृष्ण जन्माष्टमी के दौरान भी इसी तरह के उपाय किए गए थे। मांस पर प्रतिबंध का आदेश ऐसे समय में आया है जब कर्नाटक पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) प्रतिबंध को लेकर सुर्खियों में है। केंद्र द्वारा पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया और उसके सहयोगियों पर बुधवार को प्रतिबंध लगाने के बाद से दक्षिणी राज्य में और उसके आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यह भी पढ़ें: PFI बैन के बाद तेज हुआ एक्शन, NIA ने केरल के कोझीकोड में संगठन के राज्य मुख्यालय पर लगाया नोटिस

पत्रिका 30 Sep 2022 5:37 pm

'ट्रैफिक ने बना दी जोड़ी', शख्स ने बताया जाम के कारण उसे कैसे मिली उसकी जीवनसाथी! वायरल हुआ पोस्ट

इन दिनों बेंगलुरु के ट्रैफिक (Bengaluru traffic love story) से जुड़ी एक मजेदार कहानी वायरल हो रही है. इस कहानी के जरिए एक शख्स ने बताया कि कैसे उसे ट्रैफिक जाम की वजह से उसकी जीवनसाथी मिल पाई. लोग इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

न्यूज़18 21 Sep 2022 5:48 pm

Travels : बेंगलुरु जानें का प्लान बना रहे है तो इन स्थान पर जरुर जाए

दुनिया भर में आईटी कंपनियों के लिए सबसे हॉट डेस्टिनेशन होने के अलावा बेंगलुरु पर्यटकों के बीच भी पॉपुलर है। यह शहर आगंतुकों को प्राचीन विरासत और आधुनिक ऊर्जा का मिश्रण प्रदान करता है। बेंगलुरु की सबसे सही जलवायु है। अगर आप भी दोस्तों या परिवार के साथ छुट्टी मनाने का प्लान बना रहे हैं, तो बेंगलुरू एक अच्छा ऑप्शन है। यहाँ भारत की सिलिकॉन वैली में घूमने के लिए टॉप स्थान हैं। उल्सूर झील: शहर से दूर, उल्सूर झील शांति से आराम करने के लिए एक स्थान है। झील में कई द्वीप हैं जो इसकी सुंदरता में चार चांद लगाते हैं। आप नाव और पैदल मार्ग का उपयोग कर सकते हैं। वाइनयार्ड टूर: बेंगलुरू और आसपास के क्षेत्रों में कई लुभावनी जगह हैं। इनमें से किसी एक अंगूर के बागमें घूमने का प्लान बनाकर और वाइनमेकिंग के शिल्प के बारे में जान सकते है । आप यहां पर वाइन चखने के सत्र में भी भाग ले सकते हैं; इनमें से कुछ स्थान अंगूर-स्टॉम्पिंग जैसी गतिविधियाँ भी प्रदान करते हैं। भारतीय संगीत अनुभव: भारतीय संगीत अनुभव जीवंत भारतीय संगीत उद्योग को समर्पित एक म्यूजियम है। म्यूजियम जो चार मंजिलों तक फैला है और उसमें आठ थीम वाले कमरे, एक साउंड गार्डन, एक कैफे, संगीत की मूर्तियां और संगीत प्रेमियों के लिए एक अध्ययन केंद्र है। वंडरला: बेंगलुरु का यह प्रसिद्ध मनोरंजन पार्क अपने साथियों के साथ आनंद लेने के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है। 50 से अधिक भूमि- और पानी-आधारित सवारी, साथ ही साथ अन्य आकर्षण जैसे संगीतमय फव्वारे, लेजर शो और एक आभासी वास्तविकता शो हैं।

समाचार जगत 17 Sep 2022 1:34 pm

सैल्यूट है डॉक्टर साहब: मरीज की सर्जरी के लिए 45 मिनट तक दौड़े बेंगलुरु के डॉ. नंदकुमार, देखें वीडियो... जानें क्या है पूरा मामला

बेंगलुरु में एक सर्जन सड़क पर अपना कार छोड़कर अस्पताल में मरीज की सर्जरी के लिए 3 किलो मीटर तक दौड़ते हुए पहुंचे और मरीज का इलाज भी किया।

हरि भूमि 12 Sep 2022 3:04 pm

मरीज की सर्जरी करने के लिए 45 मिनट तक लगाई दौड़, ट्रैफिक में फंसी कार छोड़ 3 किलोमीटर भागे डॉक्टर - Navbharat Times

मरीज की सर्जरी करने के लिए 45 मिनट तक लगाई दौड़, ट्रैफिक में फंसी कार छोड़ 3 किलोमीटर भागे डॉक्टर Navbharat Times ट्रैफिक जाम में फंसे डॉक्टर ने कार छोड़ लगाई 3 KM दौड़, अस्पताल पहुंचकर मरीज की सफल सर्जरी की NDTV India Bengaluru: मरीज की सर्जरी करने जा रहे डॉक्टर जाम में फंसे, 3 किमी की दौड़ लगाकर पहुंचे अस्पताल और बचाई जान अमर उजाला Gujarat News: बार-बार सेक्स से 89 वर्ष के पति ने कर दिया जीना हराम, 87 वर्ष की पत्नी ने हेल्पलाइन में फोन कर मांगी मदद Navbharat Times Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 12 Sep 2022 9:26 am

ऑफिस में घुसा पानी तो कॉफी शॉप में कर लिया काम करने का जुगाड़! फोटो वायरल

Bengaluru Rain: ऑफिस में पानी घुस जाने के चलते एक शख्स अपना डेस्क टॉप कंप्यूटर लेकर कॉफी शॉप पर पहुंच गया. और तो और उसने यहां घंटों बैठ कर काम भी किया.

न्यूज़18 11 Sep 2022 11:23 am

बरसात में बदहाल होते महानगर, बेंगलुरु की तरह अन्‍य शहरों को भुगतना पड़ेगा प्रकृति से छेड़छाड़ का नुकसान

एक समय बेंगलुरु में जल निधियों का ऐसा जाल हुआ करता था कि लगातार सात दिन भी बरसात हो तो कहीं जल जमाव की नौबत न आए लेकिन समय के साथ शहर की झीलों पर बस्तियां बस गईं और जो बचीं उनमें कूड़ा-करकट भर दिया गया।

जागरण 9 Sep 2022 10:19 pm

Bengaluru Floods: बेंगलुरु में बाढ़ जैसे हालात, फैल सकती हैं ये बीमारियां; बरतें सावधानियां

Bengaluru Floods:बेंगलुरु में पिछले कई दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश से कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. हर तरफ पानी ही पानी है. बेंगलुरु में इस वक्त बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं. ऐसे में यहां कई बीमारियां फैल सकती हैं. बेंगलुरु के लोगों को सतर्क रहना चाहिए.

ज़ी न्यूज़ 7 Sep 2022 2:12 pm

Bengaluru Flood: वो तड़पती रही, मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन... अखिला की बहन ने सुनाई दर्दनाक कहानी - Aaj Tak

Bengaluru Flood: वो तड़पती रही, मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन... अखिला की बहन ने सुनाई दर्दनाक कहानी Aaj Tak Bengaluru Floods: बेंगलुरु में ऐसी बारिश हुई कि सड़कों पर नाव दिख रही हैं और आईटी वाले ट्रैक्टर पर BBC News Hindi बेंगलुरु में बारिश ने तोड़ा 90 साल का रिकॉर्ड: आलीशान घर, बेंटले और बीएमडब्ल्यू कारें डूबीं, 5 की मौत; IT कं... Dainik Bhaskar बोम्मई ने की बेंगलुरु 'बाढ़' के लिए पिछली कांग्रेस सरकार की खिंचाई, जानिये क्या कहा डाइनामाइट न्यूज़ Google समाचार पर पूरी खबर देखें

गूगल न्यूज़ 6 Sep 2022 6:05 pm

Odisha Rain Alert: बेंगलुरु के बाद ओडिशा में भी भारी से भारी बारिश की चेतावनी, 16 जिलों में अलर्ट

Odisha Rain Alert ओडिशा में में बुधवार से मूसलाधार वर्षा होने की संभावना है। मौसम विभाग ने भारी वर्षा को लेकर सात जिलों में पीली चेतावनी जारी की है। 9 सितंबर को भारी से भारी बारिश होने की पूरी आशंका है।

न्यूज़ फास्ट 6 Sep 2022 3:31 pm

बेंगलुरु में बाढ़ के बीच लोगों ने बुलडोजर से पार की सड़क, आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर जज्बे को सराहा

इंडस्ट्रियलिस्ट आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra Bengaluru video) अपने ट्विटर पर अक्सर हैरान करने वाले पोस्ट शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो रीट्वीट किया है जो बेंगलुरु का है और वहां बाढ़ की स्थिति दिखा रहा है. मगर इसके साथ ये वीडियो ये भी बता रहा है कि स्टार्ट हब (Startup Hub) और आईटी हब (IT Hub) जैसे नाम बेंगलुरु को क्यों दिए जाते हैं.

न्यूज़18 6 Sep 2022 2:54 pm

Bengaluru Eidgah Maidan का विवाद 1965 से ही चला आ रहा है, क्या है असली मुद्दा?

सुप्रीम कोर्ट ने बेंगलुरु के ईदगाह मैदान में गणेश चतुर्थी मनाने की इजाज़त देने से इंकार करते हुए कर्नाटक सरकार को आदेश दिया है कि वह वहां स्थिति जस की तस बनाए रखे। मुख्य न्यायाधीश यू. यू. ललित ने दो जजों की बेंच के एक-एक के फ़ैसले के बाद तीन जजों की बेंच गठित कर दी। ईदगाह मैदान विवाद कई सालों के बाद एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इसके साथ ही यह सवाल उठना भी स्वाभाविक है कि आख़िर यह विवाद क्या...

लाइव हिन्दुस्तान 31 Aug 2022 5:06 pm

Bengaluru Mausam ki Jankari: बेंगलुरु में भारी बारिश के बाद येलो अलर्ट जारी, स्कूल-कॉलेज बंद, फसल नुकसान पर मिलेगा मुआवजा

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में लगातार बारिश हो रही है। जिसके बाद स्कूल कॉलेजों को बदं कर दिया है और इतना ही नहीं सड़कों पर पानी भर जाने के बाद स्थानीय लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

हरि भूमि 30 Aug 2022 4:05 pm

कांग्रेस ने बेंगलुरु में निकाला ‘स्वतंत्रता मार्च’, लक्ष्‍य 'कर्नाटक फतेह'

कांग्रेस ने बेंगलुरु में निकाला ‘स्वतंत्रता मार्च’, लक्ष्‍य 'कर्नाटक फतेह' कांग्रेस ने बेंगलुरु में निकाला ‘स्वतंत्रता मार्च’, लक्ष्‍य 'कर्नाटक फतेह'

नव भारत टाइम्स 15 Aug 2022 11:06 pm

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कन्नड़ गायक शिवमोग्गा सुब्बन्ना का निधन

बेंगलुरू। प्रसिद्ध कन्नड़ गायक शिवमोग्गा सुब्बन्ना का बृहस्पतिवार रात यहां एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके परिवार के करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी।वह 83 वर्ष के थे। इसे भी पढ़ें: राकेश बापट और शमिता शेट्टी के ब्रेकअप की वजह बनीं रिधि डोगरा? एक्स वाइफ से दोस्ती निभाने के चक्कर में टूटा रिश्ता एक सूत्र ने कहा, ‘‘वह (सुब्बन्ना) शहर के जयदेव अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनका निधन हो गया।’’उनके परिवार में एक बेटा और एक बेटी है।सुब्बन्ना कन्नड़ के पहले गायक थे, जिन्हें पार्श्व गायन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया था। उन्हें यह पुरस्कार फिल्म ‘काडू कुडुरे’ में उनके गाए गीत ‘काडू कुडुरे ओडी बानडिट्टा’ के लिए दिया गया था। National award winning playback singer Shivamoga Subbanna passed away at Sri Jayadeva Institute of Cardiovascular Sciences and Research, Bengaluru in Karnataka. pic.twitter.com/IkRC3KWEIL — ANI (@ANI) August 12, 2022

प्रभासाक्षी 12 Aug 2022 9:03 am

PM Modi के स्वागत में बनीं Bengaluru Road बारिश के बाद टूटी

4 दिन पहले पीएम मोदी कर्नाटक के दौरे पर थे... भाजपा नेताओं के साथ पूरा प्रशासन अलर्ट मोड पर था... पीएम मोदी बेंगलुरु आए और चले गए लेकिन उसके बाद जो हुआ उसने अधिकारियों की पोल खोल कर रख दी है.... आइये आपको इस वीडियो में बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है... दरअसल पीएम मोदी के स्वागत के लिए जो चमचमाती सड़क बेंगलुरु में तैयार की गई थी वो उनके जाने के बाद टूट गई.... ये सड़क एक रात की बरसात भी नहीं झेल पाई और धंस गई... आपको बता दें कि बेंगलुरु महा नगरपालिका ने इस रोड को 23 करोड़ की लागत से तैयार किया था क्योंकि पीएम मोदी का...

लाइव हिन्दुस्तान 24 Jun 2022 6:47 pm

जमानत पर रिहा हुए शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत, बेंगलुरु पुलिस ने किया था गिरफ्तार

बेंगलुरु। बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और सहायक निर्देशक सिद्धांत कपूर को सोमवार देर रात जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें मादक पदार्थ के सेवन के मामले में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभिनेता और चार अन्य को इस निर्देश के साथ जमानत पर रिहा किया गया कि जब भी जरूरत होगी, तो उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा। अभिनेता श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को पुलिस ने रविवार रात यहां एमजी रोड पर एक पांच सितारा होटल में एक कथित रेव पार्टी के दौरान हिरासत में लिया। इसे भी पढ़ें: नेहा कक्क्ड़ ने ब्लैक क्रॉप टॉप में लगाया ग्लैमर का तड़का, हॉट लुक पर पति रोहनप्रीत भी हो गए फ़िदा पुलिस उपायुक्त डॉ. भीमाशंकर एस गुलेद ने सोमवार को पत्रकारों से कहा, ‘‘यह पुष्टि हो गई है कि बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत कपूर ने मादक पदार्थों का सेवन किया था। रक्त परीक्षण रिपोर्ट में मादक पदार्थ लेने की बात की पुष्टि की गयी है।’’ पार्टी के दौरान मौजूद लगभग 35 लोगों का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया और उनमें से सिद्धांत सहित पांच में नशीले पदार्थों के सेवन की पुष्टि हुई है। छापेमारी में पुलिस ने पार्टी क्षेत्र से सात नशे की गोलियां और गांजे का एक पैकेट भी जब्त किया। आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ रोधी अधिनियम (एनडीपीएस) की धारा 22ए, 22बी और 27बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्रभासाक्षी 14 Jun 2022 3:27 pm

करण जौहर बेंगलुरु में होस्ट करने वाले हैं 'KGF: चैप्टर 2' के भव्य ट्रेलर लॉन्च का इवेंट

भारत के बेहतरीन और सबसे सफल फिल्म निर्माताओं में से एक करण जौहर इस साल की बहुप्रतीक्षित पैन इंडिया फिल्म 'KGF: चैप्टर 2' के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट की मेजबानी बेंगलुरु में कर रहे हैं। इसी बात से अंदाजा लगाया जा

फिल्मी बीट 26 Mar 2022 1:06 pm

IPL 2022 Mega Auction: दक्षिण अफ्रीका के इन खिलाड़ियों पर लगेगी बड़ी बोली! भारत के खिलाफ किया था शानदार प्रदर्शन

12-13 फरवरी को बेंगलुरु (Bengaluru) में होने वाले मेगा ऑक्शन के लिए 19 देशों के 1214 क्रिकेटरों ने नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया है। इनमें 896 भारतीय और 318 विदेशी क्रिकेटर मौजूद हैं।

हरि भूमि 29 Jan 2022 5:04 pm

RCB vs RR: बेंगलुरु के खिलाफ राजस्थान में हो सकते हैं बड़े बदलाव, यहां जानें दोनों टीमों की संभावित Playing XI

आईपीएल 2021 के 43वें मुकाबले में बुधवार को आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने होंगी। ये मुकाबला दुबई में भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे खेला जाएगा।

हरि भूमि 29 Sep 2021 3:01 pm

मां के बर्थडे के लिए बेंगलुरु पहुंची दीपिका, रणवीर भी एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

दीप‍िका को शुक्रवार रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वे व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर ब्लू कोट डाले और डेनिम्स पहने नजर आईं. दीप‍िका के आने के कुछ देर बाद रणवीर सिंह को लगेज के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया.

आज तक 14 Aug 2021 11:05 am