SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

32    C

Monsoon in Odisha: 7 जून तक ओडिशा पहुंचेगा मानसून, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

Odisha Monsoon Newsअंडमान में दक्षिण मानसूनी वायु पहुंच चुकी है इसके प्रभाव के कारण अंडमान निकोबार के द्वीपपुंज में भारी बारिश हो रही है। मौसम विभाग के अनुसार 10 से 15 दिन के बाद ओडिशा में 7 जून तक मानसून पहुंच जाएगा।

जागरण 17 May 2022 11:42 am

संजीव बालियान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फेंकी स्याही, महंगाई के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री को उड़ीसा में NSUI ने घेरा

स्याही फेंकने की घटना के बाद हुए हंगामे के बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मौके से खदेड़ दिया। गौरतलब है कि मंत्री संजीव बाल्यान का काफिला श्रीमंदिर में त्रिदेव के दर्शन कर लौट रहा था।

जनसत्ता 16 May 2022 7:23 pm

सिविल ड्रेस में आधी रात को छापा मारने गई पुलिस, डकैत समझ ग्रामीणों ने बोला हमला

ओडिशा के कोरापुट जिले (OdishaKoraput) के आदिवासी क्षेत्र में आधी रात को सिविल ड्रेस में छापा मारने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. पुलिस को गांजा तस्करी के बारे में जानकारी मिली थी. इस दौरान हुई हिंसक झड़प में कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए.

आज तक 14 May 2022 5:05 pm

Odisha: सतर्कता विभाग की जाल में फंसी रायगड़ा आबकारी अधीक्षक, नकद 6 लाख रुपये के साथ दबोचा

सतर्कता विभाग ने कार्रवाई करते हुए रायगड़ा की आबकारी अधीक्षक नीना बेउरा को नकद 6 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया है। नीना बेउरा के पकड़े जाने के बाद आबकारी विभाग की एक टीम माहांगा स्थित क्वार्टर में छापामारी करने पहुंची।

जागरण 14 May 2022 1:42 pm

Odisha News: आधी रात को गांव में गांजा पकड़ने गई पुलिस को चोर समझ बैठे ग्रामीण कर दी धुनाई

माटीखाल गांव (Matikhal village) में पुलिस आधी रात को छापामारी कर गांजा पकड़ने गई थी लेकिन गांव वाले उन्‍हें डकैत समझ बैठे और उनकी जमकर पिटाई कर दी। गांव के लोगों को डराने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग करनी पड़ी।

जागरण 14 May 2022 1:27 pm

ओडिशा सर्तकता विभाग ने मारा अपने ही अधिकारी के यहां छापा, केस बंद करने के लिए ले रही थी 10 लाख की रिश्‍वत

ओडिशा में सतर्कता विभाग (Odisha Vigilance department) ने अपनी ही एक अधिकारी मानसी जेना के यहां छापा मारा है। सतर्कता विभाग के मामले को बंद करने के लिए मानसी ने 10 लाख रुपया घूस मांगी थी। वह सम्बलपुर सतर्कता विभाग में नियुक्त हैं।

जागरण 14 May 2022 12:31 pm

आज शाम प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा, जानिए क्या है मुलाकात की बड़ी वजह

बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा आज दिल्ली पहुंचे हैं। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। पीएमओ में शाम पांच बजे उनकी मुलाकात होगी। इस दौरान विजय कुमार सिन्हा पीएम मोदी को बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह में शामिल होने का न्योता देंगे। दोनों नेताओं की मुलाकात आने वाले समय में बिहार की राजनीति और खासकर बिहार भाजपा तथा एनडीए की गतिविधियों के लिहाज से बेहद अहम मानी जा रही है। दोनों नेताओं की मुलाकात ऐसे समय में हो रही है जब बिहार में सत्ताधारी एनडीए गठबंधन में आपसी तनातनी भी कई बार दिख चुकी है। बता दें, विधानसभा के बजट सत्र के दौरान सीएम नीतीश और विजय सिन्हा के बीच सदन के अंदर ही तीखी नोकझोंक हुई थी। साथ ही विजय सिन्हा कई बार नीतीश सरकार की नीतियों की भी आलोचना कर चुके हैं। उन्होंने बिहार पुलिस की कार्यशैली पर भी कई सवाल उठाए थे। तो वहीं बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता की पीएम मोदी से मुलाकात की खबरों के बीच कई तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं। सवाल उठ रहे हैं कि क्या मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां विधानसभा सीट पर बीजेपी की हुई करारी हार में भूमिहार समाज की नाराजगी की बात दिल्ली दरबार तक पहुंच चुकी है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है कि क्या पीएम मोदी ने भूमिहारों की नाराजगी पर बात करने के लिए ही विजय कुमार सिन्हा को मिलने का वक्त दिया है। दूसरी तरफ, हाल के दिनों में नीतीश कुमार को बिहार के सीएम पद से हटाकर उप राष्ट्रपति बनाने, राज्य मंत्रीमंडल में फेरबदल की बातें भी हो रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि पीएम मोदी से होने वाली विजय सिन्हा की मुलाकात में बिहार की राजनीती पर भी चर्चा हो सकती है। यह भी पढ़ें: Odisha News: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ओडिशा के पूर्व विधायक की ED ने जब्त की 133 करोड़ की संपत्ति तो वहीं दिल्ली में स्पीकर विजय कुमार सिन्हा और पीएम मोदी की होने वाली मुलाकात पर बिहार विधानसभा का कहना है कि यह औपचारिक भेंट होगी। विधानसभा कार्यालय की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि बिहार विधानसभा का शताब्दी समापन समारोह होने वाला है। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी आमंत्रित करने का फैसला लिया गया है। इसलिए स्पीकर विजय सिन्हा खुद पीएम मोदी से मिलकर उन्हें आमंत्रण पत्र देने पहुंचे हैं। कहा जा रहा है कि शताब्दी समापन समारोह के अलावा बिहार भाजपा की कार्यप्रणाली के मुद्दे पर भी पीएम मोदी से मंत्रणा होने की उम्मीद है। हालांकि अभी तक यह तय नहीं है कि विधानसभा के शताब्दी वर्ष समापन समारोह में पीएम मोदी आएंगे या नहीं या फिर वे वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़ेंगे। विजय सिन्हा की ओर से पीएम मोदी को कार्यक्रम में आने का अनुरोध किया जाएगा। यह भी पढ़ें: क्या है अंग्रेजों के जमाने का राजद्रोह कानून जिसे 75 सालों तक भी नहीं बदला जा सका

पत्रिका 12 May 2022 4:16 pm

Odisha में मोस्ट वांटेड अपराधी मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार !

Odishaमें मोस्ट वांटेड अपराधी मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार !

समाचार नामा 12 May 2022 1:54 pm

Odisha News: पूर्व विधायक जीतू पटनायक का बैंक में 133 करोड़ रुपया ED ने किया सीज, 69 लाख नकदी भी जब्त

प्रवर्तन निदेशालय ने पूर्व विधायक जीतू पटनायक के विभिन्न बैंक में जमा 133 करोड़ रुपये को सीज कर दिया है। गैरकानूनी ढंग से किए गए खदान कारोबार तथा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से छापामारी की गई है।

जागरण 12 May 2022 11:45 am

किशनगढ़ में उड़ीसा के पूर्व डीजीपी के घर से चोरों ने उड़ाए लाखों, मामला दर्ज

चोरों ने मकान के मुख्य दरवाजे का कुंदा तोड़ मकान में घुस गए. फिर, लोकायुक्त सदस्य शर्मा के आवास से सोने के आभूषणों को पार किया.

ज़ी न्यूज़ 11 May 2022 1:33 pm

तूफान: समुद्र में पलटी मछुआरों की नाव, VIDEO देख कांप जाएगी रूह!

Odisha, Cyclone Alert: चक्रवात 'असानी' आने वाले कुछ घंटों में आंध्र प्रदेश और ओडिशा के तट पर पहुंच सकता है. तूफान के चलते आंध्र प्रदेश और ओडिशा की सरकारें हाई अलर्ट पर हैं.

आज तक 10 May 2022 5:05 pm

घरेलू विवाद सुलझाने के लिए बहु को छोड़कर आ गये तांत्रिक के पास, 79 दिनों तक हुआ रेप और फिर...

बालासोर: ओडिशा के बालासोर (Odisha Balasore) में एक महिला ने अपने पति तथा घर वालों पर तांत्रिक के साथ यौन संबंध बनाने के लिए विवश करने का इल्जाम लगाया है। महिला की शिकायत के मुताबिक, बालासोर जिले के जलेश्वर क्षेत्र में उसके वैवाहिक विवाद को सुलझाने के बहाने तांत्रिक ने कथित तौर पर उसके साथ 79 दिनों तक दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला ने तांत्रिक के अतिरिक्त पति तथा घर वालों के खिलाफ जलेश्वर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। खबर के मुताबिक, पुलिस से की शिकायत में महिला ने बोला है कि वर्ष 2017 में उसकी शादी हुई थी। शादी के 6 माह बाद ही उसके ससुराल के लोगों ने उसे प्रताड़ित करना आरम्भ कर दिया। जब उसने इस बारे में अपने पति से बात की तो उसने भी महिला पर ही इल्जाम लगा दिए। कुछ दिनों पश्चात् उसका पति काम के संबंध में बाहर चला गया। इसके बाद महिला की सास गीता रानी उसे तांत्रिक के पास ले गई। सांस ने महिला से बोला कि तांत्रिक उसका पा​रिवारिक विवाद समाप्त कर देगा, किन्तु इसके लिए उसे कुछ दिन तक तांत्रिक के पास रहना होगा। आरोप है कि महिला के विरोध के बाद भी ससुराल वाले उसे वहीं छोड़ गए। वही 28 अप्रैल को महिला को तांत्रिक का फ़ोन हाथ लग गया। तत्पश्चात, महिला ने अपने माता-पिता को कॉल कर पूरे मामले की खबर दी। उसके माता-पिता ने तुरंत पुलिस को कॉल किया। खबर पर पहुंची पुलिस ने महिला को तांत्रिक के कब्जे से मुक्त कराया। इस घटना में महिला ने अपने पति नीलामणि जेना, ससुर पूर्णचंद्र, सास गीता रानी तथा सूर्यमणि के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। बालासोर के एसपी सुधांशु मिश्रा ने कहा कि जलेश्वर पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज किया गया है, जांच जारी है। 3 साल पहले लड़की ने लिखा था सुसाइड नोट, अब की खुदखुशी महिला को होटल ले गया नौशाद खान, की संबंध बनाने की कोशिश और फिर... हनुमान मंदिर की छत पर मांस पकाते थे ज़ाकिर और नाज़िम, परिसर में फेंकते थे हड्डियां... दोनों गिरफ्तार

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 8 May 2022 11:42 am

बीएसई ओडिशा मैट्रिक परीक्षा 2022 संपन्न, इस डेट से शुरू होगी मूल्यांकन प्रक्रिया, जानें कब आएगा रिजल्ट

Odisha Matric Exam Result: माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, बीएसई ओडिशा के अध्यक्ष, रामाशीष हाजरा ने कहा है कि मैट्रिक की उत्तरपुस्तिकाओं की मूल्यांकन प्रक्रिया 20 मई या 21 मई, 2022 से शुरू होने की संभावना है. ओडिशा एचएससी परीक्षा में बैठने वाले छात्रों की उत्तर प्रतियां मूल्यांकन के लिए नोडल केंद्रों से लाई जाएंगी.

न्यूज़18 8 May 2022 10:59 am

डाक विभाग ने 1000 पदों पर भर्ती का नोटिस किया जारी, 10वीं पास करें online Apply

gds recruitment 2022 notification pdf india post gds recruitment 2022 official notification india post gds recruitment 2022 pdf download india post gds recruitment 2022 notification pdf india post gds recruitment 2022 apply india post gds recruitment 2022 online application gds recruitment 2022 odisha and india post gds recruitment 2022 vacancy details

गवर्नमेंट वैकेंसी जॉब्स 5 May 2022 4:23 pm

चिलचिलाती गर्मी के बीच ओडिशा सरकार ने स्कूलो की नयी समय सारिणी घोषित की

भुवनेश्वर : ओडिशा में स्कूल सोमवार को फिर से खुल गए, राज्य सरकार द्वारा निर्धारित संशोधित समय सारिणी के अनुसार, राज्य के चल रहे हीटवेव के कारण। नया कार्यक्रम आज से शुरू होने वाले 6:00 a.m से 9:00 a.m तक लागू होगा। आज, छात्रों को शहर के विभिन्न हिस्सों में कक्षाओं में भाग लेते हुए देखा गया। राज्य शिक्षा विभाग ने रविवार को ट्वीट किया, वर्तमान गर्म परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए सभी स्कूलों के लिए शिक्षण घंटों को संशोधित किया गया है। कक्षाएं 6:00 a.m से 9:00 a.m तक चलेंगी। स्कूल और जन शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव, बीपी सेठी ने रविवार को घोषणा की कि सरकार ने कोविड-19 महामारी के कारण स्कूल में खोए समय की भरपाई के लिए बच्चों को अधिक समय देने के लिए गर्मी की छुट्टियों को कम करने का फैसला किया है। ओडिशा के बोलांगीर जिले में राज्य में सबसे अधिक तापमान 44.9 डिग्री सेल्सियस था, इसके बाद टिटिलागढ़ शहर में 43.5 डिग्री सेल्सियस तापमान था। क्षेत्रीय मौसम एजेंसी द्वारा आज जारी मौसम संबंधी बुलेटिन के अनुसार कालाहांडी जिले के भवानीपटना और सुवर्णपुर शहर में तापमान ४३-४३ डिग्री सेल्सियस रहा। उत्तराखंड के स्कूलों में गीता, वेद, उपनिषदों को पाठ्यक्रम में पेश किया जाएगा IIT मद्रास में कोविड के मामले में बढ़ोतरी बीएसई ओडिशा के परिणाम 2022 bseodisha.ac.in पर पोस्ट किया गया

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 2 May 2022 3:17 pm

15 साल पहले छूटी पढ़ाई को पूरा करने के जुनून में ज्योसना ने अपने बेटे के साथ दिए 10वीं के पेपर

Mother Son Duo Odisha Matric Exam : परिवार की परेशानियों के चलते ज्योसना को 15 साल पहले अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी थी, लेकिन इतने सालों बाद अपने बेटे के साथ 10वीं की परीक्षा देकर ज्योसना ने एक मिसाल कायम कर दी.

आज तक 1 May 2022 2:05 pm

IIT मद्रास में कोविड के मामले में बढ़ोतरी

चेन्नई : शनिवार को 13 अतिरिक्त मामले दर्ज किए जाने के बाद, भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान मद्रास (आईआईटीएम) में कोविड -19 मामले अब बढ़कर 196 हो गया है। शीर्ष संस्थान के डॉक्टरों के अनुसार, रोगियों की स्वास्थ्य स्थिति स्थिर थी, जिन्होंने कहा: क्वार्टर और छात्रावासों में, अधिकांश छात्रों को अलग-थलग कर दिया गया है। सर्दी, बुखार, गले में खराश और शरीर में खराश कुछ मध्यम लक्षण हैं जो उनके पास हैं. राज्य के सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग में जीनोम अनुक्रमण सुविधा के अनुसार आईआईटीएम से प्राप्त सभी नमूने बीए 2 ओमीक्रोन वेरिएंट के थे. विभाग के निदेशक डॉ सेल्वविनयगम ने कहा कि यह ओमीक्रोन वेरिएंट मार्च में भी समुदाय का प्रमुख तनाव था। कोई नया उप-वेरिएंट नहीं पाया गया है, उन्होंने कहा। हम स्कूल में सभी छात्रों, शिक्षाविदों और अन्य प्रशासनिक कर्मचारियों की जांच करना जारी रखेंगे, और स्वास्थ्य पेशेवर परिसर में सभी कर्मचारियों और छात्रों से नमूने एकत्र करेंगे, राज्य के स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन ने कहा। बीएसई ओडिशा के परिणाम 2022 bseodisha.ac.in पर पोस्ट किया गया IIT मद्रास कोविड-19 के मामलों से कई लोग हैरान और चिंतित केंद्र ने केंद्रीय विद्यालयों के स्कूलों में प्रवेश के लिए एमपी कोटा रद्द किया

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 30 Apr 2022 5:45 pm

ओडिशा बोर्ड परीक्षा : 10वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा में 5 लाख विद्यार्थियों के साथ फूलबनी के विधायक भी शामिल

Odisha Board Exam 2022: बीजू जनता दल (बीजद) के विधायक अंगदा कन्हार उन 5.8 लाख छात्रों में शामिल हैं जो ओडिशा शिक्षा बोर्ड की शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा के बीच शुरू हुई 10वीं कक्षा की परीक्षा दे रहे हैं।

लाइव हिन्दुस्तान 29 Apr 2022 5:21 pm

बीएसई ओडिशा के परिणाम 2022 bseodisha.ac.in पर पोस्ट किया गया

पठानी सामंता गणित छात्रवृत्ति परीक्षा, पीएमएसटी 2021, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, बीएसई ओडिशा द्वारा घोषित की गई है। छात्रवृत्ति परीक्षा देने वाले छात्र अब बीएसई ओडिशा की वेबसाइट पर अपना परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। 11 मार्च, 2022 को, पीएमएसटी 2021 छात्रवृत्ति परीक्षा आयोजित की गई थी। आधिकारिक वेबसाइट - bseodisha.ac.in - वह जगह है जहां उम्मीदवार अपने पीएमएसटी 2021 टेस्ट परिणामों की जांच कर सकते हैं। डायरेक्ट लिंकनीचे दिया गया है। जाँच करना पीएमएसटी ओडिशा बीएसई द्वारा दो चरणों में आयोजित किया गया था। चरण 1 उन छात्रों के लिए है जिन्होंने अपनी कक्षा 5 की परीक्षाएं पूरी कीं, जबकि चरण 2 उन छात्रों के लिए है जिन्होंने अपनी कक्षा 8 की परीक्षाएं उत्तीर्ण की हैं। पीएमएसटी 2021 परीक्षा पास करने वाले छात्रों को हर छह महीने में ईमेल के माध्यम से उनकी छात्रवृत्ति राशि मिलेगी। योग्य छात्रों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए इस पुरस्कार की राशि पूरे राज्य बजट प्रक्रिया में निर्धारित की जाती है। पठानी सामंता गणित छात्रवृत्ति परीक्षा, पीएमएसटी, बीएसई ओडिशा द्वारा कक्षा 6 और 9 के बच्चों के लिए आयोजित की जाती है, जिन्होंने अपने पूर्व ग्रेड में 50% से अधिक प्राप्त किया है और गणित में प्रवीणता का प्रदर्शन किया है। IIT मद्रास कोविड-19 के मामलों से कई लोग हैरान और चिंतित केंद्र ने केंद्रीय विद्यालयों के स्कूलों में प्रवेश के लिए एमपी कोटा रद्द किया यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मदरसों को भौतिक सत्यापन का आदेश दिया

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 29 Apr 2022 12:41 pm

BSE Odisha Exam 2022: बढ़ती गर्मी के कारण इस राज्य में बदला 10वीं परीक्षा का टाइम-टेबल जारी, यहां करें चेक

BSE Odisha Exam 2022: बीएसई ने बताया कि 10वीं और ओपन स्कूल की परीक्षाएं पहले 2 मई और 4 मई से पहले शिफ्ट में सुबह 11:30 बजे से आयोजित की जानी थी।

नव भारत टाइम्स 28 Apr 2022 4:17 pm

DSE Odisha Result 2022: कुल 11,043 पदों के लिए आईएटी और टीजीटी रिजल्ट जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंक

DSE Odisha Result 2022: सिलेक्टेड उम्मीदवारों को जिला स्तर पर अपना डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन कराना होगा।

नव भारत टाइम्स 20 Apr 2022 1:42 pm

डाक विभाग ने ग्रुप सी के पदों पर निकाली भर्ती, फटाफट देखें कैसे होगा आवेदन और कितनी मिलेगी सैलरी

post office recruitment 2022 karnataka cg post office recruitment 2022 upcoming post office recruitment 2022 indian post office recruitment 2022 maharashtra odisha post office recruitment 2022 post office recruitment 2022 apply online last date indian post office recruitment 2022 post office recruitment 2021 post office recruitment 2022 haryana post office recruitment 2022 punjab odisha post office recruitment 2022 post office driver recruitment 2022 and post office recruitment 2022 karnataka

गवर्नमेंट वैकेंसी जॉब्स 17 Apr 2022 9:21 pm

Video: बीच सड़क पर महिला को पीटने लगा डिलीवरी बॉय, जानिए क्या है पूरा मामला

भुवनेश्वर: आजकल कई तरह के वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होते रहते हैं। ऐसे में एक वीडियो इस समय सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जी दरअसल यह वीडियो ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर का है जहाँ अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिला। जी दरअसल यहाँ बीच सड़क पर प्रेमी और प्रेमिका के बीच झगड़ा हो रहा था और दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था मानों दोनों एक दूसरे पर हमला कर देंगे। हालाँकि बाद में वहां से गुजर रहे एक डिलीवरी बॉय ने मामले को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन वह खुद इस झगड़े का हिस्सा बन गया। If You want to Get Respect, 1st Give Respect.. Give Respect, Take Respect.. Yaar tum Ladki ho to kuchh bhi kar Sakte Ho ?? We Are With #Swiggy Delivery Boy... #SwiggyDeliveryBoy ... #Bhubaneswar #Odisha pic.twitter.com/NKsx1dX4fS — The South Movies (@TheSouthMovies1) March 30, 2022 जी दरअसल उसके समझाने पर भी महिला मानने के लिए तैयार नहीं थी और यह देखते हुए डिलीवरी बॉय ने महिला की बीच सड़क पर पिटाई कर दी। वहीं इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की पार्क के पास एक आदमी को डांट रही थी और पीट रही थी। इस दौरान ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच कोई झगड़ा हुआ हो। इसी दौरान वहां मौजूद कुछ ने इस घटना को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया, जिसका उसने विरोध किया। वहीं बाद में लड़की ने उनमें से एक का मोबाइल फोन छीनने की कोशिश भी की। Food delivery boy beats up girl in Bhubaneswar! pic.twitter.com/CgxdTwSS4D — Odisha Bytes News (@BytesOdisha) March 31, 2022 सामने आने वाली रिपोर्ट्स को देखे तो इंदिरा गांधी पार्क से बाहर आने के बाद लड़की की अपने बॉयफ्रेंड से तीखी नोकझोंक हो गई और इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। कुछ ही देर बाद फूड डिलीवरी बॉय मौके पर पहुंचा और लड़की के व्यवहार पर आपत्ति जताई। इस दौरान दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद लड़की ने डिलीवरी बॉय को गालियां दीं। वहीं उसके बाद डिलीवरी बॉय ने गाली-गलौज के अलावा थप्पड़ और घूंसे मारे और उसके बाद कुछ दर्शकों ने तब दोनों को शांत करने और मामले को सुलझाने की कोशिश की। इस पूरे मामले में अब तक न तो लड़की और न ही डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। Video: भगवान का चमत्कार!, छत से गिरा बच्चा लेकिन नहीं आई खरोंच शरीर पर आग लगाकर ऊंची इमारत से कूदा युवक, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो समुद्री बीच पर मिला एलियन जैसा Mysterious जीव, वीडियो देखकर उड़ेंगे आपके होश

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 1 Apr 2022 12:18 pm

VIDEO: अस्पताल में बहस कर रहा था मरीज, डॉक्टर ने जमकर की कुटाई

आजकल कई तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। अब इस समय भी एक वीडियो सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल यह वीडियो ओडिशा के कालाहांडी जिले (Odisha’s Kalahandi) के धर्मगढ़ उपमंडल अस्पताल का है जहाँ एक अजीबोगरीब घटना (Bizarre Incident) हुई। अब उसी दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक डॉक्टर ने एक युवा मरीज की पिटाई कर दी। जी हाँ, वहीं इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी और अब इस समय इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। #Inhuman ... Doctor loosing his patience. Dr. Sailesh Kumar Dora thrashed patient inside hospital in Odisha's Kalahandi. A doctor allegedly thrashed a patient at the Dharmagarh sub-divisional hospital last evening. @ICMRDELHI @HealthOdisha @nabadasjsg @MoSarkar5T pic.twitter.com/2EZjMkdrxf — Manas Behera @ANI (@manasbehera07) March 14, 2022 वहीं दूसरी तरफ इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है, धर्मगढ़ मोहल्ले का एक मरीज बीते रविवार रात करीब साढ़े दस बजे पेट में तेज दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल गया था। यहाँ डॉक्टर न मिलने पर उसने आवाज उठाई लेकिन बाद में, अस्पताल में मरीज और डॉक्टर शैलेश कुमार डोरा के रूप में पहचाने जाने के बीच बहस छिड़ गई। उसके बाद डॉक्टर शैलेश ने मरीज की पिटाई कर दी। इस मामले में पीड़ित मुकेश नाइक ने आरोप लगाया, 'जब मैं गंभीर पेट दर्द के साथ अस्पताल गया, तो कोई डॉक्टर मेरी देखभाल के लिए नहीं था। मैंने सिक्योरिटी गार्ड से पूछा तो उसने कहा कि डॉक्टर वॉशरूम गए हैं। कुछ देर बाद मेडिकल स्टाफ में से किसी ने दो इंजेक्शन लगाए और मैं स्ट्रेचर पर था। उस समय, डॉक्टर अचानक मेरे पास आया और मुझे बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया।' वहीं दूसरी तरफ इस मामले में डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मरीज और स्थानीय लोगों ने सोमवार को सड़क जाम भी किया और डॉक्टर और मरीज की ओर से स्थानीय थाने में दो अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराई गई हैं। अब तक इससे अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है। 76 साल के युवक ने पैदा किए 15 बच्चे, सरकार ने 11 अधिकारियों पर लिया एक्शन द कश्मीर फाइल्स देखने वालों को थिएटर तक फ्री में ले जा रहा ये रिक्शेवाला, वीडियो वायरल 17 महीने की बच्ची को नोचकर खा गया खूंखार पालतू कुत्ता

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 25 Mar 2022 1:20 pm

ओडिशा में दो साल बाद कल खुलेंगे पहली से 7वीं कक्षाओं के लिए विद्यालय

Odisha School Reopen: ओडिशा में करीब दो साल बाद सोमवार को पहली से सातवीं तक की कक्षाओं के लिए विद्यालय खुल जायेंगे। पहले सरकार ने घोषणा की थी कि 14 फरवरी से विद्यालय खुल जायेंगे लेकिन कई...

लाइव हिन्दुस्तान 27 Feb 2022 8:02 pm

Cyclone Jawad : भारी बारिश और तेज हवा की गति को लेकर अलर्ट जारी, तटीय इलाके से 54000 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया

चक्रवात जवाद (Cyclone Jawad) के आज उत्तरी आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) और ओडिशा तट (Odisha Coast) पर पहुंचने की संभावना है। शुक्रवार दोपहर गहरा दबाव बनने के बाद यह तटीय क्षेत्र में पहुंचेगा।

हरि भूमि 4 Dec 2021 10:03 am

IRCTC Odisha Tour: क्या आप भी करना चाहते हैं ओडिशा की सैर? तो बस उठाएं नए साल पर इस खास पैकेज का फायदा...

IRCTC नए साल पर ओडिशा घूमने (Odisha Tour) का अवसर दे रही है। आईआरसीटीसी के ओडिशा टूर पैकेज (IRCTC Odisha Tour Package) के तहत आप 5 रात और 6 दिन के मजे उठा सकते हैं। इस दौरान आप ओडिशा के पारंपरिक स्थानों (Odisha Traditional Places) के अलावा अन्य जगहों में घूम सकते हैं। आइए आपको IRCTC के इस ओडिशा टूर पैकेज के बारे में बताते हैं...

हरि भूमि 23 Nov 2021 6:05 pm

Odisha School Reopen: ओडिशा में 10वीं और 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए स्कूल फिर से खुले

ओडिशा में तीन महीने से भी अधिक समय के बाद सोमवार को 10वीं और 12वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए स्कूल फिर से खुल गए। राज्य सरकार ने स्कूलों में सख्ती से कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों का पालन करने...

लाइव हिन्दुस्तान 27 Jul 2021 7:00 am

ओडिशा बोर्ड कक्षा 10 का परिणाम 30 जून को हो सकता है जारी, यहां देखें आधिकारिक सूचना

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, बीएसई ओडिशा 30 जून, 2021 को कक्षा 10 का परिणाम जारी कर सकता है। परीक्षा परिणाम बीएसई ओडिशा की आधिकारिक साइट bseodisha.ac.in या bseodisha.nic.in पर उम्मीदवारों के लिए...

लाइव हिन्दुस्तान 8 May 2021 2:51 pm