Gujarat Election: पीएम मोदी के भाई सोमाभाई आखिर क्यों हुए भावुक, PM को दे डाली ये नसीहत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अहमदाबाद के रानीप में वोट डाला। इसके अलावा पीएम मोदी के भाई सोमाभाई (Somabhai) ने भी वोट डाला और बीजेपी की जीत की उम्मीद जाहिर की।

हरि भूमि 5 Dec 2022 5:37 pm

भावुक हुए PM Modi के बड़े भाई! मुलाकात के दौरान छोटे भाई को दी ये बड़ी सलाह

PM Narendra Modi meets brother Somabhai: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अहमदाबाद में मतदान किया के बाद अपने बड़े भाई सोमाभाई मोदी (Somabhai Modi) से मुलाकात की. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हालचाल जाना.

डेली हरयाणा न्यूज़ 5 Dec 2022 2:16 pm

PM Modi के बारे में बात करते हुए भावुक हुए उनके भाई, मुलाकात के दौरान दी ये बड़ी सलाह

PM Narendra Modi meets brother Somabhai: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने अहमदाबाद में मतदान किया के बाद अपने बड़े भाई सोमाभाई मोदी (Somabhai Modi) से मुलाकात की. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हालचाल जाना.

ज़ी न्यूज़ 5 Dec 2022 12:39 pm

Milind Soman ने खुलेआम खोल दी अपनी शर्ट, बॉडी देख बेकाबू हुई मलाइका अरोड़ा, फिर कर दी ऐसी हरकत

Milind Soman ने खुलेआम खोल दी अपनी शर्ट, बॉडी देख बेकाबू हुई मलाइका अरोड़ा, फिर कर दी ऐसी हरकत

मनोरंजन नामा 28 Oct 2022 2:30 pm

सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है मिलिंद सोमन का लिपलॉक वीडियो

हिंदी सिनेमा के फेमस एक्टर और एथलीट मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है। जिसके साथ साथ अपनी निजी लाइफ को लेकर भी अक्सर मिलिंद सोमन का नाम हमेशा ही चर्चाओं में बना रहता है। यही नहीं मिलिंद अपनी लेडी लव यानी वाइफ अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ सोशल मीडिया पर आए दिन प्यार का इजहार करते हुए दिखाई देते है। हाल ही में मिलिंद सोमन का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। जिसमें मिलिंद अंकिता को लिप लॉक करते हुए दिखाई दे रहे है। वाइफ संग प्यार में डूबे हुए नजर आए मिलिंद सोमन: बात यदि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कपल की जाए तो उसमें मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर का नाम जरूर शामिल होने वाला है। 56 साल के मिलिंद सोमन और 31 साल के अंकिता शादी के बाद कई अवसर पर सरेआम अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। इस दौरान गौर किया जाए मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के लेटेस्ट वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे है, इसमें ये दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे है। दरअसल मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है, इस वीडियो में मिलिंद और अंकिता एक दूसरे को लिप लॉक करते नजर आ रहे है। इस वीडियो के कैप्शन में मिलिंद सोमन ने लिखा है कि- सबसे चमकीला नीला आसमान, सबसे स्वादिष्ट तरबूज और लद्दाख का सबसे प्यारा चुंबन, इससे बेहतरीन और क्या हो सकता है। View this post on Instagram A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) सोशल मीडिया पर छाया मिलिंद सोमन ये रोमांटिक वीडियो: ये पहले अवसर नहीं है जब मिलिंद सोमन (Milind Soman) और अंकिता कोंवर को कोई लिप लॉक वीडियो और तस्वीर सामने आया है। इससे पहले कई मौके पर मिलिंद सोमन ऐसे रोमांटिक तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर शेयर कर चुके हैं। वहीं बात की जाए मिलिंद सोमन के इस लेटेस्ट वीडियो की तो सोशल मीडिया पर इस प्यार भरे वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। फैन्स मिलिंद और अंकिता (Ankita Konwar) के इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है। विवादों के चलते कैंसिल हुआ जुबिन नौटियाल का कॉन्सर्ट, तेजी से बढ़ रही गिरफ्तार की मांग ब्रह्मास्त्र की जबरदस्त बुकिंग ने उड़ाए हंसल मेहता के होश, बोले- 'खचाखच भरे हैं थिएटर... बेटी संग वेकेशन पर निकली गौरी, वायरल हो रही तस्वीर

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 12 Sep 2022 11:24 am

Kangana Ranaut की फिल्म Emergency में इस दिग्गज शख्स का किरदार निभाने जा रहे Milind Soman, देखें लुक

Kangana Ranaut की फिल्म Emergency में इस दिग्गज शख्स का किरदार निभाने जा रहे Milind Soman, देखें लुक

समाचार नामा 25 Aug 2022 4:13 pm

आमिर खान की फिल्म Laal Singh Chaddha पर किया मिलिंद सोमन ने कमेंट, यहां पढ़ें क्या लिखा?

फिटनेस मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन एक बार फिर चर्चा में हैं। मिलिंद सोमन ने आमिर खान के समर्थन में आये हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का समर्थन किया है और लिखा है कि कोई भी ट्रोलर्स अच्छी फिल्म को नहीं रोक सकते हैं। इसे भी पढ़ें: रिवीलिंग ड्रेस पहनकर Rashami Desai ने करावाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़ गए फैंस के होश मॉडल-अभिनेता मिलिंद सोमन ने ट्वीट किया ट्रोल एक अच्छी फिल्म को रोक नहीं सकते हैं, उन्होंने इसके साथ एक स्माइली वाली इमोजी भी छोड़ी। मिलिंद ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्हें इसकी आवश्यकता नहीं थी क्योंकि इस समय सोशल मीडिया पर बस एक ही फिल्म की चारों तरफ से चर्चा हो रही है जिसका नाम है लाल सिंह चड्ढा। फिल्म का बहिष्कार वाले हैशटेग पिछले एक हफ्ते से लगातार ट्रेंड हो रहे हैं। Trolls can't stop a good film :) — Milind Usha Soman (@milindrunning) August 2, 2022 फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लागातार सोशल मीडिया पर बहिष्कार की मांग हो रही हैं। आमिर खान ने भी जनता का एक वर्ग काफी नाराज हैं। उन्होंने भारत को असहिष्णु कहा था और तुर्की जाकर भारत के रीति-रिवाजों की आलोचना की थी। लेकिन अब आमिर खान यू-टर्न लेकर वापस ट्रेक पर आ गये हैं और लोगों से कह रहे हैं कि वह अपने देश से प्यार करते हैं कृपया उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चढ्ढा जरूर देखने जाएं। इसे भी पढ़ें: #BoycottLaalSinghChaddha | आमिर खान की इन बातों से नाराज हैं लोग, लगातार कर रहे हैं फिल्म का बहिष्कार करने की मांग फिल्म को लेकर वह लगातार लोगों से भावनात्मक अपील कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर देखें तो सोशल मीडिया पर आमिर खान को लेकर अलग ही माहौल देखने को मिल रहा हैं। फिल्म लगातार ट्रेंड में हैं और लोग फिल्म से जुड़े अलग अलग प्रकार के तथ्य सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फिल्म को लगातार बायकॉट करने की अपील की जा रही हैं।

प्रभासाक्षी 3 Aug 2022 4:01 pm

'लाल सिंह चड्ढा' के समर्थन में आए मिलिंद, ट्रोलर्स को लगा दी जमकर फटकार

अभिनेता आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर स्टारर मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों का श्रृंगार बनती हुई दिखाई दे रही है। रिलीज से पहले ही मूवी चर्चाओं का विषय बन चुकी है। सोशल मीडिया पर मूवी के बायकॉट की मांग उठने लगी है, इसके कारण से 'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स और आमिर खान चिंतित हैं। इस दौरान अभिनेता मिलिंद सोमन अभिनेता की मूवी के समर्थन में आए हैं और ट्रोलर्स को करारा जवाब दे डाला है। मिलिंद सोमन ने 'लाल सिंह चड्ढा' और 'आमिर खान' का समर्थन करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'ट्रोल्स एक अच्छी फिल्म को नहीं रोक सकते।' मिलिंद का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है और यूजर्स उनके ट्वीट पर कमेंट कर भी अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है। Trolls can't stop a good film :) Milind Usha Soman (@milindrunning) August 2, 2022 खबरों का कहना है कि हाल ही में मीडिया ने जब आमिर खान से 'बायकॉट लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड के बारे में प्रश्न किया गया तो एक्टर ने बोला है, बॉलीवुड का बहिष्कार करो...आमिर खान का बहिष्कार करो...लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करो...मुझे भी दुख होता है क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं उन लोगों की लिस्ट में शामिल हूं जो भारत को पसंद नहीं करते हैं ... और यह बिल्कुल असत्य है। मैं वास्तव में देश से प्यार करता हूं ... मैं ऐसा ही हूं। यदि कुछ लोगों को ऐसा लगता है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाह रहा हूं कि ऐसा नहीं है इसलिए कृपया मेरी फिल्मों का बहिष्कार न करें, कृपया मेरी फिल्में देखें। रोमांच और रहस्य से भरी हुई है तापसी की दोबारा, फिल्म का एक और दिलचस्प पोस्टर हुआ रिलीज इस अभिनेत्री ने आमिर पर उठाए थे सवाल, अब एक्टर ने दिया मुहतोड़ जवाब ब्रेकअप के बाद रिलीज होने जा रहा है शमिता और राकेश का पहला गाना

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 3 Aug 2022 11:28 am

Milind Soman Vacation: मिलिंद सोमन समंदर में 100 फीट नीचे हुए रोमांटिक, वाइफ अंकिता पर यूं लुटाया प्यार

Milind Soman Vacation: मिलिंद सोमन समंदर में 100 फीट नीचे हुए रोमांटिक, वाइफ अंकिता पर यूं लुटाया प्यार

मनोरंजन नामा 29 Jul 2022 10:30 am

पानी के अंदर पत्नी के साथ इश्क़ लड़ाते नज़र आए मिलिंद सोमन, बैकग्राउंड में केसरिया गाने ने बढ़ाया मज़ा

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन 56 साल के उम्र में भी फिटनेस के मामले में यंग एक्टर को भी टक्कर दे सकते हैं। मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के अलावा अपने से 26 साल छोटी बीवी के साथ रोमांटिक अंदाज के कारण भी सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इस कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं। मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता अपने फैंस को कपल गोल्स देते हैं। मिलिंद अक्सर सोशल मीडिया पर अंकिता के साथ रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपल पानी के अंदर स्कूबा डाइविंग करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों पानी के अंदर दिल बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा, 'एक साथ ज्यादा एक्सप्लोर करें।' इस वीडियो के बैकग्राउंड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का हिट सॉन्ग 'केसरिया' बज रहा है। इसे भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने किया नई फिल्म का ऐलान, एक साल के गैप के बाद इस फिल्म से करेंगी कमबैक सोशल मीडिया यूजर्स को मिलिंद का यह रोमांटिक अंदाज काफी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। फैंस मिलिंद और अंकिता को अमेजिंग, क्यूट कपल कहकर प्यार जाता रहे हैं। बता दें कि मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों ही फिटनेस के प्रति काफी सीरियस हैं। मिलिंद और अंकिता की उम्र के 26 साल का अंतर है। जहां मिलिंद की उम्र 56 साल है वहीं उनके प्रति अंकिता महज 30 साल की हैं। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। ये स्टार कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसे भी पढ़ें: क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने इटली की सड़कों पर घूमती दिखीं सारा अली खान, वेकेशन की तस्वीरें हुईं वायरल अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोमन को 'पौराशपुर' वेब सीरीज में देखा गया था। इस सीरीज में उनके अभिनय की काफी सराहना भी हुई थी। इसके अलावा वे जल्द ही मलाइका अरोड़ा और अनुषा दांडेकर के साथ 'एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर टू' में जज के रूप में दिखाई देंगे। View this post on Instagram A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

प्रभासाक्षी 28 Jul 2022 4:19 pm

अंडर वॉटर रोमांटिक हुए मिलिंद और अंकिता, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने हाल ही में सभी का दिल जीत लिया है। जी दरअसल मिलिंद उन अभिनेताओं की लिस्ट में है जो एक्टिंग के साथ अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। 56 साल की उम्र में वह बॉलीवुड के यंग स्टार्स को फिटनेस के मामले में तगड़ी टक्कर देते हैं। जी हाँ और उनके देखने वाले उनको देखते ही रह जाते हैं। वैसे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ मिलिंद अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। जी हाँ और अक्सर वह अपनी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। View this post on Instagram A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) अब हाल ही में एक्टर ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इसमें दोनों पानी के अंदर एक-दूसरे के लिए प्यार जता रहे हैं। आप देख सकते हैं मिलिंद सोमन (Milind Soman) की तरह उनकी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) भी फिटनेस फ्रीक हैं। जी हाँ और दोनों हर दिन अपनी फिटनेस को लेकर सजग दिखते हैं। दोनों अक्सर खुद को फिट रखने के लिए एक्टिविटी में बिजी रखते हैं। हाल ही में मिलिंद ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों फिटनेस के साथ कपल गोल्स दे रहे हैं, जिसने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। जी हाँ, हाल ही में मिलिंद ने पत्नी अंकिता कोंवर के साथ अंडर वॉटर स्कूबा डाइव की एक वीडियो शेयर की है, जहां दोनों ही पानी के अंदर दिल बनाते दिखाए दिए। मिलिंद ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन लिखा है, ‘एक साथ ज्यादा से ज्यादा एक्सप्लोर करें’। वैसे मिलिंद अक्सर अपनी पत्नी संग रोमांटिक हो जाते हैं और इस कपल के फोटोज से लेकर वीडियो तक को फैंस प्यार देते हैं। दिशा संग बेटे टाइगर के ब्रेकअप पर बोले जैकी श्रॉफ- 'मैंने उन्हें साथ हैंगआउट करते देखा है' अब तक के सबसे बड़े बजट वाली है वरुण की ये फिल्म ट्रेडिशनल लुक में दिलकश नजर आ रहीं श्रद्धा कपूर

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 28 Jul 2022 9:24 am

कभी मिलिंद समान की तस्वीर को टारगेट कर गुल्शन ने कही थी ये बात, फिर बढ़ा था विवाद

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गुल्शन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने हुए रहते है. बता दें कि गुल्शन का जन्म आज ही के दिन यानी 28 मई 1978 में कर्नाटक में हुआ था. उन्होंने अपने मूवी करियर के सफर में कई किरदार निभाएं, जो काबिले तारीफ हैं. जिनमें से शैतान, हेट स्टोरी और हंटरर जैसी मूवी शामिल हैं. इन मूवी से उन्हें बहुत पहचान मिली थी. एक इंटरव्यू के समय जब उनसे पूछा गया कि आप अब तक के फिल्मी सफर के बारे में क्या सोचते हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब वह अपने विवादित बयान की वजह से चर्चाओं के टॉप पर आ चुके थे. दरअसल अश्लीलता को लेकर मॉडल व अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) पर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के उपरांत अभिनेता गुलशन देवैया ने गोवा पुलिस पर चुटकी ले ली थी. बता दे कि ये मामला वरह 2020 का है. अपने असत्यापित ट्विटर अकांउट से देवैया ने लिखा है कि गोवा पुलिस मिलिंद सोमन से खुद को ढककर कुम्भ मेले की प्रतीक्षा करने की बात कही थी. ख़बरों की माने तो साउथ गोवा की पुलिस ने अश्लीलता फैलाने का इल्जाम लगाकर मिलिंद के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की. अभिनेता के विरुद्ध IPC की धारा 294 और IT सेक्शन की अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है. दरअसल मिलिंद सोमन ने 4 नवंबर को अपने जन्मदिन के दिन सोशल मीडिया पर एक फोटो भी साझा की थी जिसमें वह बिना कपड़ों के दौड़ते हुए दिखाई दे रहे थे. यहीं से पूरा बवाल शुरू हुआ. उनकी इस तस्वीर पर कई लोगों ने आपत्ति व्यक्त कर दी थी. जिसके उपरांत गोवा की एक क्षेत्रीय राजनीतिक दल ‘गोवा सुरक्षा मंच’ ने वास्को पुलिस स्टेशन में अभिनेता के विरुद्ध शिकायत दर्ज की, जिसमें इल्जाम भी लगाया गया है कि सोमन के सोशल मीडिया पेज पर अपलोड की गई उनकी अश्लील तस्वीर गोवा की छवि और संस्कृति का अपमान करने का काम कर रही है. बता दें कि इस पूरे केस पर पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन का समर्थन किया था. पूजा बेदी ने मिलिंद सोमन का समर्थन करते हुए उनकी तस्वीर की तुलना नागा साधू से की जा चुकी है. उन्होंने लिखा, ‘मिलिंद सोमन की फोटो में कोई बुराई नहीं है. बुराई फोटो देखकर बहुत अधिक कल्पना करने वालों में हैं. उनका अपराध सिर्फ इतना है कि वह दिखने में अच्छे हैं और मशहूर हैं. जहां इस बारें में बोला है कि, यदि नग्नता एक अपराध है तो सभी नगा बाबाओं को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.’ हर दिन बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी के सामने धूल चाट रही कंगना की धाकड़ साउथ अभिनेत्री के बाद अब टॉलीवुड के इस एक्टर की होगी सलमान की मूवी में एंट्री Cannes फेस्टिवल में अपनी ही ड्रेस से परेशान हुई दीपिका पादुकोण

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 28 May 2022 1:04 am

56 साल की उम्र में भी मिलिंद सोमन यंग एक्टर्स को दे रहे हैं जबरदस्त टक्कर, फिट रहने के लिए फॉलो करते हैं यह रूटीन

बॉलीवुड अभिनेता और सुपरमॉडल मिलिंद सोमन 56 साल के हैं और इस उम्र में भी उन्होंने अपने आपको काफी फिट रखा हुआ है। 56 साल की उम्र में अभिनेता की ऐसी फिटनेस देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाते हैं। मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस को फिटनेस टिप्स देते दिख जाते हैं। इंटरनेट पर अभिनेता की फिटनेस के चर्चे होते रहते हैं। कई मौकों पर मिलिंद ने अपनी फिटनेस के बारे में खुलकर बात भी की है। इसे भी पढ़ें: ऑल ब्लैक कफ्तान में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं सोनम कपूर, लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रेगनेंसी पर की बात एक इंटरव्यू के दौरान मिलिंद सोमन ने अपनी फिटनेस पर बात करते हुए कहा था कि उन्होंने 38 साल की उम्र में जिम जाना बंद कर दिया था। मिलिंद के मुताबिक जिम बॉडी बिल्डिंग के लिए होती हैं न कि फिटनेस के लिए। अपने फिटनेस रूटीन के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि मैं हर दिन खुद को एक्टिव रखने के लिए कम से कम 20 मिनट एक्सरसाइज जरूर करता हूँ। हफ्ते में तीन से चार बार रनिंग करता हूँ ताकि शरीर में नेचुरल मूमेंट बनी रहे। मिलिंद ने यह भी कहा कि वह 20 साल की उम्र में जितने फिट से उससे कहीं ज्यादा अब फिट महसूस करते हैं। इसे भी पढ़ें: Runway 34 के प्रमोशन के दौरान एक से बढ़कर एक स्टाइलिश ऑउटफिट में नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, देखें तस्वीरें मिलिंद सोमन फिट रहने के लिए फॉलो करते हैं यह डाइट - मिलिंद सोमन ने की डाइट के बारे में बात करें तो अभिनेता खुद को फिट रखने के लिए अपने दिन की शुरुआत 500 मिलीलीटर पानी पीकर करते हैं। इसके बाद वह 10 बजे के करीब नाश्ता करते हैं। नाश्ते में अभिनेता नट्स, पपीता, तरबूज, खरबूज, कोई भी मौसमी फल जैसे आम खाते हैं। - नाश्ते के बाद अभिनेता 2 बजे के आसपास लंच करते हैं। लंच में मिलिंद आमतौर पर स्थानीय और मौसमी सब्जियों के साथ देसी घी से बनी चावल और दाल की खिचड़ी खाते हैं। कभी-कभी सब्जी और दाल के साथ 6 रोटी भी खा लेते हैं। अभिनेता महीने में सिर्फ एक बार चिकन/मटन या अंडा खाते हैं। - इसके बाद मिलिंद 5 बजे कभी कभी गुड़ की काली चाय पीते हैं और शाम में 7 बजे के आसपास डिनर करते हैं। डिनर में अभिनेता सब्जियों की एक प्लेट या फिर भाजी खाते हैं। अगर भूख ज्यादा है तो वह तो थोड़ी खिचड़ी खा लेते हैं। डिनर में मिलिंद नॉन-वेज नहीं खाते हैं। - रात को सोने से पहले अभिनेता गर्म पानी में थोड़ी सी हल्दी और गुड़ मिलाकर पीते हैं। View this post on Instagram A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

प्रभासाक्षी 19 Apr 2022 5:50 pm

26 साल छोटी पत्नी संग लिपलॉक करते दिखे Milind Soman, अंकिता बोलीं- 'Kiss करते समय स्वर्ग महसूस होना चाहिए

26 साल छोटी पत्नी संग लिपलॉक करते दिखे Milind Soman, अंकिता बोलीं- 'Kiss करते समय स्वर्ग महसूस होना चाहिए

मनोरंजन नामा 29 Jan 2022 8:00 am

बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में मिलिंद और उनकी पत्नी ने मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सरी

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने गुरुवार को अपने शादी की तीसरी सालगिरह को धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस खास अवसर पर एक दूसरे को बधाई देते हुए इस कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी साझा किया था जिसमें इन्होंने एक साथ बिठाये कुछ खूबसूरत पलों को फैंस के साथ साझा किया। मिलिंद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें साझा करते हुए अपने मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की एक झलक दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, मैंने और अंकिता ने हर उस मेहमान के लिए पेड़ लगाया जिसमें पृथ्वी दिवस 2018 के मौके पर हमारी शादी अटेंड की। एक दूसरे के साथ और पृथ्वी दिवस का जश्न मनाते हुए। हम बता दें कि शादी की सालगिरह पर मिलिंद ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए लिखा, 3 साल!!! हैप्पी एनिवर्सरी अंकित कोंवर। ऐसा लगता है कल ही की बात है। वो मुस्कराहट जो मेरे दिल को छू लेती जाती है, ये स्वीटहार्ट जो मुझे मुस्कुराने पर मदद करती है। अंकिता ने भी मिलिंद संग अपनी सेल्फी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, एक शादी महज एक विवाह नहीं बल्कि उससे बढ़कर है। तुम्हारे साथ बिताये 3 वर्ष बहुत हलचल भरे रहे हैं और मैं आभारी हूं कि तुमसे बहुत कुछ सीखने मिला है। हर चीज के लिए उपलब्ध रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। View this post on Instagram A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) 59 वर्ष का टूटा रिकॉर्ड, न्यूनतम स्तर पर पहुंची बैंक कर्ज वृद्धि सरकार के क्रेडिट-चालित प्रोत्साहन के बीच धीमा हुआ क्रेडिट का विकास अप्रैल-फरवरी वित्त वर्ष 20-21 के दौरान भारत का प्रसंस्कृत खाद्य उत्पाद निर्यात रहा इतने प्रतिशत

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 24 Apr 2021 12:31 pm