Bhagalpur तीन जगहों पर बनेगा फायर ब्रिगेड का दफ्तर

Bhagalpur तीन जगहों पर बनेगा फायर ब्रिगेड का दफ्तर

समाचार नामा 2 Jul 2022 11:39 am

Bhagalpur Weather: पूर्व बिहार, सीमांचल और कोसी में अलर्ट; वर्षा के साथ वज्रपात की आशंका, बदलता रहेगा मौसम

Bhagalpur Weather News बिहार के कई जिलों में वर्षा के आसार ​हैं। पूर्व बिहार सीमांचल और कोसी के कई जिलों के लिए मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है। हालांकि दो तीन दिनों के बाद मौसम में फिर परिवर्तन हो जाएगा।

जागरण 2 Jul 2022 7:36 am

Bhagalpur ऑनलाइन आवेदन पर घर भेजेगा सर्टिफिकेट

Bhagalpur ऑनलाइन आवेदन पर घर भेजेगा सर्टिफिकेट

समाचार नामा 1 Jul 2022 8:45 pm

Bhagalpur News: भागलपुर में ब्राउन शुगर से साथ 5 तस्कर गिरफ्तार, अजीत हत्याकांड मामले में एक गिरफ्तार

Bhagalpur Crime News : बिहार के भागलपुर में पुलिस ने ब्राउन शुगर तस्कर गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने पांच युवकों को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। इधर पुलिस ने कोरियर कर्मी अजीत कुमार यादव हत्या मामले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी दयानंद मंडल को गिरफ्तार किया है।

नव भारत टाइम्स 1 Jul 2022 6:47 pm

बिहार : थके-हारे दारोगा को लगी थी जोर की भूख, किराये वाले कमरे पर चावल-दाल और चोखा बनाया, तभी सामने दिखे अपराधी

Bhagalpur Police बिहार पुलिस के कुछ ऐसे कारनामे होते हैं जो अक्‍सर चर्चा में रहते हैं। हम आपको भागलपुर के चार ऐसे ही कुछ घटनाओं को आपके सामने रखने का प्रयास कर रहे हैं। आप इन खबरों को पढ़ें और अंदाज लगाएं कि किनके बारे में लिखी गई है।

जागरण 1 Jul 2022 12:26 pm

भागलपुर : एक मजदूर एक ही समय में दो जगह कर रहे काम, उठा रहे मजदूरी, कैसे हुआ यह सब कुछ, पढ़ें यह रिपोर्ट

MNREGA Bhagalpur एक व्यक्ति का बना दो जाब कार्ड एक ही समय में की दो जगह पर मजदूरी। गोराडीह में मनरेगा के काम में बड़े पैमाने पर पकड़ी गई धांधली। शिकायत मिलने पर उप विकास आयुक्त ने दिए जांच के आदेश।

जागरण 1 Jul 2022 11:50 am

भागलपुर में कौतूहल बना 112 नंबर इमरजेंसी वाहन, लोग मोबाइल में नंबर कर रहे डायल

Bhagalpur News Latest भागलपुर में पुलिस हेल्पलाइन 112 डायल करते ही पुलिस आपके पास 10 मिनट में मौजूद हो जाएगी। लोगों में कौतूहल बना है। अपने मोबाइल में नंबर डायल कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि पुलिसिंग व्‍यवस्‍था में सुधार होगा।

जागरण 1 Jul 2022 10:49 am

Bhagalpur covid 19 : दो चिकित्सक समेत 15 संक्रमित, 14 स्वस्थ होकर गए घर

Bhagalpur covid 19 बिहार के भागलपुर में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग लगातार इस दिशा में काम कर रही है। जिले में 29012 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि इसमें ज्‍यादातर लोग स्‍वस्‍थ हैं।

जागरण 1 Jul 2022 6:56 am

DIAL-112 in Bhagalpur: सिल्क सिटी के लोग ध्यान दें...अब पुलिस हो गई हाईटेक, इमरजेंसी में तुरंत पहुंचेगी ये गाड़ी

DIAL-112 in Bhagalpur स्मार्ट सिटी में ERSS शुरू। डीआइजी एसएसपी ने इमरजेंसी सेवाओं के लिए 112 नंबर का किया उदघाटन। डीआइजी एसएसपी और एसपी सिटी ने इमरजेंसी सेवा की 12 गाड़ियों को दिखाया हरी झंडी। एक फोन काल में सक्रिय होगी टीम।

जागरण 30 Jun 2022 6:59 pm

Big Breaking News Bhagalpur : एमएड छात्रा की हत्या, डीपीएस के समीप गंगा नदी से शव बरामद, परीक्षा देने गई थी प्रेरणा

Big Breaking News Bhagalpur बिहार के भागलपुर में एमएड छात्रा की हत्या कर दी गई है। डीपीएस के समीप गंगा नदी से शव बरामद किया गया है। वह परीक्षा देने गई थी। जोगसर थानाक्षेत्र के कोयलाघाट में किराए के कमरे में रहती थी प्रेरणा रानी।

जागरण 30 Jun 2022 2:31 pm

Bhagalpur अस्पताल में मरीज की मौत, हंगामा

Bhagalpur अस्पताल में मरीज की मौत, हंगामा

समाचार नामा 30 Jun 2022 12:16 pm

Bhagalpur covid 19 : फ‍िर कोरोना संक्रमण के मिले सात मामले, आदमपुर में संख्या बढ़कर हुई चार

Bhagalpur covid 19 बिहार में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है। कई डाक्‍टर भी कोरोना से संक्रमित हैं। बुधवार को भी सात मरीज यहां मिले। आदमपुर इलाके में मरीजों की संख्‍या बढ़ती जा रही है। इसके बावजूद लोग मास्‍क पहनकर नहीं चलते हैं।

जागरण 30 Jun 2022 6:58 am

Bhagalpur शहर के दो नए बिजली सब स्टेशन शुरू

Bhagalpur शहर के दो नए बिजली सब स्टेशन शुरू

समाचार नामा 29 Jun 2022 7:00 pm

Bhagalpur सड़क पर करोड़ों खर्च, फिर भी यातायात सुगम नहीं

Bhagalpur सड़क पर करोड़ों खर्च, फिर भी यातायात सुगम नहीं

समाचार नामा 29 Jun 2022 3:00 pm

...जब बिहार पुलिस के अधिकारी बोले -हत्यारों, लुटेरों और दुष्‍कर्म‍ियों को जीने का हक नहीं, भागलपुर में कर दी थी यह कार्रवाई

Bihar Bhagalpur Akhphodwa case बिहार के भागलपुर में 1980 में हुए आंखफोड़वाकांड की आज फ‍िर से चर्चा हो रही है। THE COMMISSIONER FOR LOST CAUSES पुस्‍तक में इस घटना का जिक्र किया है। इस कांड ने भारत को ही नहीं बल्कि विदेशों को भी झकझोर दिया था।

जागरण 29 Jun 2022 1:36 pm

Indian Railways ने भागलपुर एक्‍सप्रेस के रूट में किया बदलाव, झारखंड के इन दो स्‍टेशनों पर म‍िलेगा ठहराव

Indian Railways: पूर्व रेलवे के मालदा टाउन ड‍िविजन (Eastern Railway) के भागलपुर-जमालपुर रेल सेक्‍शन (Bhagalpur-Jamalpur Rail section) पर ब्र‍िज न‍िर्माण कार्य क‍िया जा रहा है. इसकी वजह से नाथनगर-अकबरनगर स्टेशनों के बीच ट्रेफ‍िक ब्‍लॉक ल‍िया जा रहा है ज‍िससे उत्‍तर पश्‍च‍िम रेलवे (North Western Railway) पर संचाल‍ित ट्रेनों की आवाजाही प्रभाव‍ित रहेगी.

न्यूज़18 29 Jun 2022 1:04 pm

Bhagalpur: एनएच-80 पर रोज पलट पहे वाहन, बरसात के बाद गड्ढे हुए जानलेवा

राष्ट्रीय उच्च पथ 80 जो बिहार के मुंगेर, भागलपुर, कहलगांव होते हुए झारखंड के साहिबगंज से लेकर बंगाल के फरक्का तक है. भागलपुर सबौर से कहलगांव पीरपैंती मार्ग की स्थिति अलग है. यह मार्ग पहले राजकीय उच्च पथ था जिसे 2001 में राष्ट्रीय उच्च पथ का दर्जा मिला.

ज़ी न्यूज़ 29 Jun 2022 10:09 am

Bhagalpur पटना की तर्ज पर भागलपुर में बनेगा सुलह मंच

Bhagalpur पटना की तर्ज पर भागलपुर में बनेगा सुलह मंच

समाचार नामा 29 Jun 2022 10:00 am

Bhagalpur धांधी बेलारी में तीन साल बाद भी नहीं बना शेल्टर

Bhagalpur धांधी बेलारी में तीन साल बाद भी नहीं बना शेल्टर

समाचार नामा 29 Jun 2022 7:00 am

Bhagalpur Weather : आज हो सकती अच्छी वर्षा, इस बार कुछ ऐसा रहेगा मौसम

Bhagalpur Weather उमस भरी गर्मी से लोग परेशान। आज और कल वर्षा की संभावना है। मानसून का प्रवेश यहां हो गया है। लेकिन पिछले तीन-चार दिनों से वर्षा नहीं हो रही है। इस कारण तापमान बढ़ गया है।

जागरण 29 Jun 2022 6:59 am

Bhagalpur Weather : अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस, 28 और 29 जून को वर्षा, मानसून ने दी है दस्‍तक

Bhagalpur Weather उमस भरी गर्मी से लोग परेशान। आज और कल वर्षा की संभावना है। मानसून का प्रवेश यहां हो गया है। लेकिन पिछले तीन-चार दिनों से वर्षा नहीं हो रही है। इस कारण तापमान बढ़ गया है।

जागरण 28 Jun 2022 11:40 am

Bhagalpur Weather : एक बार फ‍िर बढ़ा तापमान, वर्षा के लिए करें दो दिन का इंतजार, मानसून का प्रवेश

Bhagalpur Weather ब‍िहार में वर्षा नहीं हो रही है। मानसून का प्रवेश हो चुका है। दो दिन से वर्षा नहीं होने से तापमान बढ़ गया है। अभी दो-तीन दिन वर्षा के लिए इंतजार करना होगा। धान फसल लगाने का मौसम अभी है।

जागरण 27 Jun 2022 12:57 pm

Good news of Bhagalpur : विक्रमशिला सेतु के सामानांतर पुल पहुंच पथ का निर्माण का रास्‍ता साफ

Good news of Bhagalpur जिलाधिकारी ने की भूअर्जन से संबंधित परियोजनाओं की समीक्षा। फ्लाई ओवर के निर्माण से संबंधित जमीन को कराया जाएगा अतिक्रमण मुक्त। अगस्त में परियोजना संबंधित कार्य प्रारंभ कर दिया था। कार्यपालक अभियंता को परियोजना संबंधी निर्माण कार्य कराने का निर्देशित किया गया।

जागरण 26 Jun 2022 7:26 am

Gk Time: बकरी की किस नस्ल को दूध की रानी कहा जाता है?

Gk Time: बकरी की किस नस्ल को दूध की रानी कहा जाता है?

फैशन न्यूज़ एरा 7 Jun 2022 11:26 am

अनोखी शादी: 34 इंच की दुल्हन-36 इंच का दूल्हा! बिन बुलाए पहुंचे हजारों बाराती

आजकल कई ऐसी शादी होती है जो होश उड़ा देती है। अब एक ऐसी ही शादी चर्चा में है जो बिहार में हुई है। जी दरअसल जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वह बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) जिले से सामने आया है। यहाँ पर एक 34 इंच दुल्हन की 36 इंच वाले दूल्हे (Bride Groom) के साथ शादी हुई। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल इस शादी में दूल्हा और दुल्हन दोनों को ही आशीर्वाद देने के लिए हजारों लोगों पहुंचे, वो भी बिना किसी निमंत्रण के। आप सभी को बता दें कि इसे भागलपुर की अनोखी शादी कहा जा रहा है और सात फेरे लेते ही यह शादी हर ओर चर्चा का विषय बन गई। आप देख सकते हैं इस शादी में दूल्हा 36 इंच का और दुल्हन 34 इंच की है। वहीँ इस शादी को देखने के लिए बिना आमंत्रण के ही हजारों की संख्या में बाराती शामिल हुए और सबने दूल्हा-दूल्हन के साथ सेल्फी भी ली। मिली जानकारी के तहत इस शादी में बैंड बाजा और बारात सब कुछ वैसा ही था, जैसा आमतौर पर शादियों में देखने को मिलता है, हालाँकि फिर भी इस अनोखी शादी की देशभर में जबरदस्त चर्चा हो रही है। नवगछिया के अभिया बाजार निवासी किशोरी मंडल की बेटी ममता कुमारी 24 साल की हैं और मसारु निवासी बिंदेश्वरी मंडल का बेटा मुन्ना भारती 26 साल के हैं। जी हाँ और इन दोनों की अनोखी शादी पूरे रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई। बताया जा रहा है इस अनोखी शादी के बाद जब वर-वधू ससुराल सबौर प्रखंड स्थित मसारू गांव पहुंचे, तब ससुराल वालों ने ममता का भव्य स्वागत किया और दोनों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। इसी के साथ शादी को लेकर वर-वधू ने बताया कि दोनों ने अपनी मर्जी अपने परिवार को बताई और उनकी रजामंदी से दोनों का विवाह संपन्न हुआ। अब ममता और मुन्ना ने बताया दोनों अपनी शादी से काफी खुश हैं। शादी के बाद पहली बार साथ दिखे रणबीर-आलिया, वीडियो वायरल शादी वाले दिन पता चला धोखेबाज है मंगेतर, लड़के ने उठाया चौकाने वाला कदम आथिया शेट्टी ने शुरू कर दी शादी की तैयारियां!

न्यूज़ ट्रॅक लाइव 5 May 2022 11:21 am

TMBU Bhagalpur: तिलका मांझाी विश्वविद्यालय में स्नातक में नामांकन के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू

टीएमबीयू में स्नातक सत्र (2022-25) में विवादों के बाद नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। एजेंसी का दावा है कि पोर्टल पूरी तरह से छात्रों के लिए खुल गया है। छात्र उसमें जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस दौर

लाइव हिन्दुस्तान 18 Apr 2022 10:59 pm

Bhagalpur Bomb Blast: भागलपुर में धमाके से भूकंप जैसा झटका, 10000 घर हिले

बिहार में भागलपुर के काजवलीचक में हुए बम धमाके की गूंज ने नींद में सोए शहरवासियों के होश उड़ा दिए। आसपास के एक दर्जन मोहल्ले के 10 हजार घरों ने धमाके की आवाज सुनी और लोग दहशत में आ गए। करीब एक लाख लोगों की नींद टूट गई। धमाके की गूंज इतनी अधिक थी कि नींद में सोए लोग घरों से बाहर निकलने लगे। विक्रमशिला कॉलोनी, रामसर, उर्दू बाजार, बिजली चक मुहल्ले के बच्चे जग गए और घरों में रोने लग गए।

लाइव हिन्दुस्तान 4 Mar 2022 2:55 pm

Bhagalpur Bomb Blast: बिहार के भागलपुर में बम बनाने के दौरान धमाका, 10 से ज्यादा की मौत

बिहार के भागलपुर में बम बनाने के दौरान बड़ा धमाका हुआ है, घटना तातारपुर थाना क्षेत्र के काजवलीचक मोहल्ले की बताई जा रही है, गुरुवार रात करीब पौने 12 बजे एक घर के अंदर हुए बम धमाके ने तबाही मचा दी, कुल तीन घर इस धमाके में जमींदोज हो गए, वहीं एक महिला व एक बच्चा समेत 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई... धमाके इतना जबरदस्त था कि घर मकानों को काफी नुकसान पहुंचा है... बम ब्लास्ट के दौरान 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं जिनका इलाद अस्पताल में जारी...

लाइव हिन्दुस्तान 4 Mar 2022 11:16 am