SENSEX
NIFTY
GOLD
USD/INR

Weather

17    C

डिजिटल समाचार स्रोत

मुख्य समाचार / इंडियन लेटर

बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, रुपये में भी दिख रही तेजी

शेयर बाजार सप्ताह के पहले दिन आज सोमवार को बढ़त के साथ खुला है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स आज 74.39 अंकों की बढ़त के साथ 40,431.08 पर खुला है। बाजार खुलने के बाद सेंसेक्स सुबह 9 बजकर 35 मिनट तक अधिकतम 40,542.40 अंकों तक गया। उधर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी आज […] इंडियन लेटर .

18 Nov 2019 4:50 pm
पेट्रोल की कीमतों में हुई भारी बढ़ोत्तरी, जानिए कहां पहुंच गए हैं भाव

पेट्रोल के भाव में सप्ताह के पहले दिन आज सोमवार को तेजी दर्ज की गई है। राष्ट्रीय राजधानी सहित देश के कई महानगरों में आज सोमवार को पेट्रोल महंगा मिल रहा है। उधर डीजल अपनी पुरानी कीमत पर ही बिक रहा है। आइए जानते हैं कि आपके शहर में आज पेट्रोल व डीजल किस कीमत […] इंडियन लेटर .

18 Nov 2019 4:50 pm
BSNL ने लॉन्च किया धमाकेदार प्लान, मिलेगा 2GB डेली डाटा

टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए 998 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। 7 महीनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान के तहत यूजर्स 2GB डेली डाटा की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि ये एक STV प्लान है और इसमें यूजर्स को फ्री डाटा का लाभ​ मिलेगा लेकिन फ्री […] इंडियन लेटर .

18 Nov 2019 4:50 pm
Vodafone ने अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा के साथ पेश किए ₹9 और ₹21 के प्लान्स

टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea अपने कॉम्पेटीटर्स को टक्कर देने के लिए कई प्लान्स पेश कर रही है। जहां Reliance Jio ने अपने 19 रुपये और 52 रुपये वाले एंट्री-लेवल पैक्स को रीमूव कर दिया है। वहीं, Vodafone ने 9 रुपये और 21 रुपये के अनलिमिटेड शैचे पैक पेश किए हैं। इसके अलावा कंपनी एक 59 […] इंडियन लेटर .

18 Nov 2019 4:50 pm
पीजीआइ थाने में पुलिसकर्मियों और वकील के बीच मारपीट, मामला शांत कराने जुटी पांच थानों की पुलिस

राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। मुकदमा दर्ज करवाने आए आर्मी से सेवानिवृत्‍त जवान और उनके वकील की पुलिसकर्मियों से बहस हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर गाली गलौज हुई, देखते ही देखते मामला हाथापाई और मारपीट तक पहुंच गया। वकील ने आरोप लगाया कि […] इंडियन लेटर .

18 Nov 2019 4:38 pm
सोनभद्र में कई दिनों से आतंक मचा रहे हाथियों के झुंड के एक बच्‍चे की रिहंड डैम में डूबने से मौत

आखिर बच्चा तो बच्चा ही होता है, चाहे वह इंसान का हो या फिर जानवर का। हर बच्चे के प्रति स्‍नेह मां-बाप और परिवार के लोगों को होती ही है। सोनभद्र के बीजपुर क्षेत्र में कई दिनों से उत्पात मचाये हाथियों के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल बीजपुर से हाथियों के झुंड को […] इंडियन लेटर .

18 Nov 2019 4:38 pm
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का अयोध्या दौरा रद्द, जानें क्या है वजह

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का आयोध्या दौरा टल गया है। दरअसल रामजन्म भूमि परिसर सुरक्षा की दृष्टि से अतिसंवेदनशील होने के कारण, सुरक्षा एजेंसियों ने वहां किसी भी राजनीतिक दल को जाने से मना किया है। गौरतलब है कि 9 नवंबर को एक संवाददाता सम्मेलन में, अयोध्या राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट […] इंडियन लेट

18 Nov 2019 4:38 pm
छात्रों ने बदली स्ट्रैटजी, रास्ता बदलकर पहुुंच रहे संसद भवन

 देश के नामी संस्थानों में शुमार जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में फीस वृद्धि वापस लेने की मांग को लेकर छात्र-छात्राएं संसद की ओर कूच कर रहे हैं। पुलिस की भारी व्यवस्था के बीच प्रदर्शनकारी छात्र-छात्राओं ने रास्ता बदल लिया है। इसके तहत पहले तो छात्र जेएनयू की ओर वापस मुड़े फिर स्वामी […] इंडियन लेटर .

18 Nov 2019 4:38 pm
बिलावल भुट्टो ने नए पाकिस्‍तान के दावे पर इमरान को दिखाया आईना, कही यह बात

पीएम इमरान खान (Imran Khan) को उनके ‘नए पाकिस्‍तान’ के दावे की हवा निकालते हुए विपक्ष के नेता बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) ने उन्‍हें आईना दिखाया है। उन्‍होंने कहा कि मौजूदा वक्‍त में पाकिस्‍तान असहिष्‍णुता के बेहद बुरे दौर से गुजर रहा है। पाकिस्‍तान पीपुल्‍स पार्टी (Pakistan Peoples’ Party, PPP) के प्रमुख ने अंतरराष्‍ट्रीय सहिष्‍णुता […] इंडियन ले

18 Nov 2019 1:50 pm
महेंद्र सिंह धोनी पर गौतम का गंभीर आरोप- उनकी वजह से नहीं पूरा कर पाया विश्व कप फाइनल में शतक

MS Dhoni की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने साल 2011 में 28 वर्ष के बाद दूसरा  वनडे विश्व कप खिताब जीता और ये भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए कभी नहीं भूलने वाला पल था। धौनी ने 2007 में टी20 विश्व कप खिताब जीता था और उसके बाद इस सफलता की वजह से वो भारत […] इंडियन लेटर .

18 Nov 2019 1:50 pm
अभय नेगी ने 14 गेंदों पर अर्धशतक ठोककर रच डाला नया इतिहास, रॉबिन उथप्पा रह गए पीछे

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के एक मुकाबले में मेेघालय और मिजोरम का आमना-सामना हुआ। इस मैच में मेघालय के बल्लेबाज अभय नेगी (Abhay Negi) ने इस टूर्नामेंट का सबसे तेज अर्धशतक लगाकार इतिहास रच दिया। इस मैच में मेघालय ने मिजोरम को 25 रन से हराया और ये मुकाबला अभय के […] इंडियन लेटर .

18 Nov 2019 1:50 pm
बैरिकेड पर चढ़े छात्रों और पुलिस के बीच धक्कामुक्की, संसद जाने पर अमादा प्रदर्शनकारी

देश के नामी संस्थानों में शुमार जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawaharlal Nehru University) में फीस वृद्धि वापस लेने की मांग को लेकर छात्र-छात्राएं संसद की ओर कूच की कोशिश में हैं। सुबह से ही उनकी प्रदर्शन जारी है।  दिल्ली पुलिस ने बेर सराय रोड पर जेएनयू के छात्रों को रोक दिया है। इससे छात्रों और […] इंडियन लेटर .

18 Nov 2019 1:50 pm
पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने की तैयारी में निर्मोही अखाड़ा के सदस्य, मांगा समय

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ पुर्नविचार याचिका दाखिल करने के निर्णय के बाद निर्मोही अखाड़ा भी कुछ करने की योजना में हैं। निर्मोही अखाड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र से मिलने के लिए समय मांगा है। अयोध्या में विवादित भूमि पर अपना मालिकाना हक जताते हुए निर्मोही […] इंडियन लेटर

18 Nov 2019 1:50 pm
हांगकांग की अस्थिरता वैश्विक अर्थव्यवस्था को कर रही डावांडोल, संकट में कई अंतरराष्ट्रीय कंपनी

हांगकांग में पांच महीने पहले शांतिपूर्ण सामूहिक मार्च के रूप में जो आंदोलन शुरू हुआ था, वर्तमान में वह शहर के सबसे बड़े राजनीतिक संकट में बदल गया है। सरकार और चीन की नीतियों को लेकर लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शन से बड़े पैमाने पर व्यवधान उत्पन्न हुआ है। वैश्विक वित्तीय केंद्र होने के नाते […] इंडियन लेटर .

18 Nov 2019 11:35 am
हेल्थ चेकअप के लिए पैकेज चुनने से पहले पढ़ ले ये जरुरी टिप्स …………

आज बदलते मौसम में हर भारतीय किसी ना किसी बीमारी से पीड़ित जरूर है। हाल में ही विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार, विश्व भर में लगभग 70 प्रतिशत लोग किसी ना किस बिमारियों के समूह में से किसी एक बीमारी से जरूर पीड़ित है। ऐसे में अपने शरीर को दुरुस्त रखने के लिए महीने में […] इंडियन लेटर .

17 Nov 2019 4:49 pm
जिला जज बंगले में बड़ी वारदात, गार्ड को गन पॉइंट पर लेकर काट ले गए चन्दन के पेड़

 मध्यप्रदेश के रीवा शहर के अंतर्गत सशस्त्र बदमाशों ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश के बंगले को निशाना बनाकर हड़कंप मचा दिया। गार्ड को गन प्वाइंट में लेकर बदमाश बंगले के भीतर स्थित चार चंदन के पेड़ काट ले गए। सुबह हुई इस घटना से पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने […] इंडियन लेटर .

17 Nov 2019 4:37 pm
मोहम्मद शमी ने की धारदार गेंदबाजी, पहले टेस्ट में रहा तेज गेंदबाजों का बोलबाला

इंदौर टेस्ट में मिली जीत में टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों की भूमिका काफी दमदार रही। खास तौर से मोहम्मद शमी ने खूब प्रभावित किया। मो. शमी (Mohammed Shami) इन दिनों कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं और वो ना सिर्फ रन रोक रहे हैं बल्कि विकेट निकालने में भी आगे रहते हैं। शमी ने […] इंडियन लेटर .

17 Nov 2019 1:50 pm
अब दिल्ली में घरेलू उद्योगों के लिए NOC की जरूरत नहीं

केंद्र सरकार ने घरेलू उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए बड़ा फैसला लिया है। अब दिल्ली में घरेलू उद्योगों को प्रदूषण, लेबर और उद्योग विभाग से नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट (NOC) नहीं लेना होगा। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। सरकार के इस फैसले से लगभग 3 लाख घरेलू उद्योगों को फायद […] इंडियन लेटर .

17 Nov 2019 1:50 pm
Facebook अपने यूजर्स के डाटा से कर रही बड़ी कमाई

अग्रणी सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक अपने यूजर्स के डाटा से बड़ी कमाई कर रही है। यूजर्स की सूचनाएं कंपनी के लिए किसी खजाने से कम साबित नहीं हो रहीं हैं। फेसबुक द्वारा जारी तिमाही आंकड़ों के मुताबिक पिछली पांच तिमाहियों के दौरान अमेरिका और कनाडा में इसका प्रति ग्राहक औसत राजस्व (एआरपीयू) 157.41 डॉलर यानी […] इंडियन लेटर .

17 Nov 2019 1:50 pm
WhatsApp के जरिए हैकर्स कर रहे हैं अटैक, कभी डाउनलोड न करें ये फाइल

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp को हैकर्स लगातार टारगेट करने में लगे हैं। पिछले दिनों अननोन वीडियो कॉल के जरिए डाटा प्राइवेसी और हैकिंग का मामला सामने आया था। अब एक और मामला सामने आया है, जिसमें हैकर्स यूजर्स को MP4 वीडियो फाइल भेज कर मेलवेयर अटैक कर रहे हैं। इस अटैक की वजह से आपका […] इंडियन लेटर .

17 Nov 2019 1:50 pm
Redmi K30 5G फीचर के साथ होगा लॉन्च, Xiaomi ने किया कंफर्म

Xiaomi ने इस साल अपने किलर स्मार्टफोन Redmi K20 सीरीज को भारत में लॉन्च किया है। मिड रेंज के इस स्मार्टफोन को काफी पसंद किया गया है। इस स्मार्टफोन सीरीज के अगले मॉडल Redmi K30 को भी जल्द लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के बारे में पहले भी कई लीक्स सामने आ चुके हैं। अब […] इंडियन लेटर .

17 Nov 2019 1:50 pm
कल से संसद का शीतकालीन सत्र, सर्व दलीय बैठक में पहुंचे दिग्‍गज, सियासी गर्मी दिखने के संकेत

 संसद का शीतकालीन सत्र सोमवार से शुरू होने वाला है। संसद की कार्यवाही सुचारू और शांतिपूर्ण तरीके से चले इसके लिए संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी की ओर से बुलाई गई सर्व दलीय बैठक (all party meeting) में विभिन्‍न पार्टियों के दिग्‍गज नेता पहुंचे हैं। इस बैठक में संसद की कार्यवाही को शांतिपूर्ण तरीके से […] इंडियन लेटर .

17 Nov 2019 1:50 pm
सतलज जल विद्युत निगम में नियुक्ति के लिए फर्जीवाड़ा उजागर, नियुक्ति पत्र बंटने के बाद मचा हड़कंप

जिले की सीमा से सटे बिहार प्रांत के चौसा में बन रहे 1320 मेगावाट की ताप बिजली घर में नौकरी दिलाने के नाम पर हजारों बेरोजगार युवकों से ठगी करने के मामले का खुलासा हुआ है। फर्जीवाड़े का जाल गाजीपुर से लेकर चेन्नई तक फैला है। नौकरी का नियुक्ति पत्र बांट बेरोजगारों से करोड़ों रुपये […] इंडियन लेटर .

17 Nov 2019 1:50 pm
राशिफल: आज इन राशिवालों के सितारे रहेंगे बुलंद, पढ़ें- भविष्‍यफल

 नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं. इन नक्षत्रों का हमारे जीवन पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष विज्ञान के अनुसार कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है. ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का […] इंडियन लेटर .

17 Nov 2019 11:32 am
महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर जारी है ‘महासंग्राम’, सोनिया-पवार की मुलाकात में फैसले की उम्मीद

महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ संभावित गठबंधन पर चर्चा के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के बीच आज  होने वाली बैठक टल गई है। महाराष्ट्र में नई साझा सरकार के गठन को लेकर राकांपा प्रमुख शरद पवार दिल्ली में अब सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलेंगे। […] इंडियन ल

17 Nov 2019 11:32 am
संयुक्त राष्ट्र समर्थित सरकार पर लीबिया की सेना ने किए हवाई हमले

लीबिया के पूर्व में स्थित सेना ने राजधानी त्रिपोली के पास संयुक्त राष्ट्र समर्थित सरकार की सेनाओं पर हवाई हमले शुरू कर दिए हैं। सशस्त्र बलों ने राजधानी के आसपास नेशनल एकॉर्ड सरकार के बलों ने कई स्थलों पर भूमि और हवाई सैन्य मिशन शुरू कर दिए हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट में कहा गया […] इंडियन लेटर .

17 Nov 2019 11:32 am
यमन में सेना ने सात हूती विद्रोहियों को किया ढेर, घुसपैठ की कोशिश नाकाम

यमन में सेना ने 7 हूती विद्रोहियों को मार गिराया है। सेना के एक अधिकारी ने कहा कि यमन के सुरक्षाबलों ने हौदीदाह के लाल सागर बंदरगाह शहर में हूती विद्रोहियों द्वारा घुसपैठ की कोशिश को रोकने में कामयाब रहे। इस दौरान सुरक्षाबलों ने 7 विद्रोहियों को मार गिराया। स्थानीय सैन्य स्रोत ने नाम न […] इंडियन लेटर .

17 Nov 2019 11:32 am
Hero MotoCorp और Honda Motorcycles ने भारत में अपनी पहली BS6 मोटरसाइकिल को किया लॉन्च

Hero MotoCorp और Honda Motorcycles ने भारत में अपनी पहली BS6 मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। यहां जानना जरूरी है कि पूरे देश भर में 1 अप्रैल 2020 से केवल BS-6 इंजन वाले वाहनों की बिक्री होगी। इसी कड़ी में Hero और Honda अपनी लाइन अप्स में लगातार अपडेट कर रही हैं। नई Splendor […] इंडियन लेटर .

16 Nov 2019 5:35 pm
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्री स्वाति सिंह को तलब कर लगाई फटकार

जनता की गाढ़ी कमाई का हिसाब न देकर धोखाधड़ी के मामले में जेल में बंद अंसल ग्रुप के खिलाफ केस दर्ज होने के मामले में लखनऊ में सीओ कैंट बीनू सिंह को मंत्री स्वाति सिंह के धमकी देने के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं। इस मामल में सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंत्री […] इंडियन लेटर .

16 Nov 2019 4:37 pm
मद्रास हाई कोर्ट ने तमिलनाडु में आरक्षण के आधार पर प्रमोशन असंवैधानिक घोषित….

मद्रास हाई कोर्ट ने शुक्रवार को तमिलनाडु सरकार के अपने कर्मचारियों को आरक्षण के आधार पर प्रमोशन देने और वरिष्ठता तय करने के फैसले को असंवैधानिक और अधिकार क्षेत्र से बाहर घोषित कर दिया। जस्टिस एमएन सुंदरेश और जस्टिस आरएमटी टीका रमन की पीठ ने कहा कि सरकार द्वारा सरकारी कर्मचारियों की वरिष्ठता का निर्धारण […] इंडियन लेटर .

16 Nov 2019 4:37 pm
राजस्थान में तीन नगर निगम समेत कुल 49 नगरीय निकायों के लिए मतदान जारी…..

Rajasthan Gram Panchayat Election 2019 राजस्थान में तीन नगर निगम समेत कुल 49 नगरीय निकायों के लिए मतदान जारी है। नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया और कांग्रेस नेता गिरिजा व्यास ने भी उदयपुर में मतदान किया। राज्य चुनाव विभाग के अनुसार, मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ और शाम 5 बजे तक जारी रहेगा। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार नगर निगम […] इंडियन लेटर .

16 Nov 2019 4:37 pm
जानें SBI के किस खाते में रखना होगा कितना मंथली बैलेंस

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) कई तरह के खाते का विकल्प देता है जहां ग्राहक अपने पैसे का निवेश कर सकते हैं। बैंक नियमित बचत खाते के अलावा फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) और रेकरिंग डिपॉजिट (आरडी) खाते का भी ऑप्शन देता है। हाल ही में SBI ने 1 लाख रुपये से कम के बचत खाते पर ब्याज […] इंडियन लेटर .

16 Nov 2019 4:37 pm
जानिए Debit Card की जगह क्यों इस्तेमाल करना चाहिए Credit Card….

ऑनलाइन शॉपिंग करते समय हम अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं। कई बार बहुत सारी वेबसाइट पेमेंट करने के लिए किसी खास बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करने पर भारी छूट, आकर्षक कैशबैक और अन्य ऑफ़र देती हैं। इसके अलावा किसी सामान को बुक करने पर कैश ऑन डिलीवरी […] इंडियन लेटर .

16 Nov 2019 4:37 pm
कलाकारों ने एक से बढ़कर एक गढ़वाली प्रस्तुतियों से दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध….

कोर इंटरनेशनल स्कूल में गढ़वाली संगीत संध्या हमारो पहाड़ हमारो संस्कृति का आयोजन किया गया। इस मौके पर कलाकारों ने एक से बढ़कर एक गढ़वाली प्रस्तुतियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरुआत नन्हें बच्चों ने गणेश वंदना से की। इसके बाद [̷

16 Nov 2019 1:49 pm
जानिए 16 नवंबर 2019 का राशिफल

राशियों का असर 12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज […] इंडियन लेटर .

16 Nov 2019 1:49 pm
लखनऊ में अब एलीवेटेड ट्रैक पर मेट्रो नियो के साथ चल सकेंगे कार व दो पहिया….

हर शहर की जरूरत मेट्रो होती जा रही है। दस लाख आबादी से ऊपर वाले शहर में मेट्रो चाहिए, लेकिन बजट को देखते हुए राज्य व केंद्र सरकार इसे संचालित करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। ऐसे में मेट्रो नियो नई उम्मीद लेकर भारत में आई है। यह भारत में ऐसी मेट्रो होगी, […] इंडियन लेटर .

16 Nov 2019 1:49 pm
पावर कारपोरेशन :पीएफ के पैसों को लेकर बिजली कर्मचारियों को राहत मिलने के आसार बढ़ गए है

लखनऊ, 15 नवंबर पहले डीएचएफएल और अब उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन ने भी बिजली कर्मचारियों के भविष्य निधि के पैसों के भुगतान को लेकर मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। इसके बाद अब अपने पीएफ के पैसों को लेकर बिजली कर्मचारियों को राहत मिलने के आसार बढ़ गए हैं। पावर कारपोरेशन ने अदालत से […] इंडियन लेटर .

15 Nov 2019 11:31 pm
शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के नेता कल राज्‍यपाल से करेंगे मुलाकात, यह होगा मुद्दा

महाराष्‍ट्र में राष्‍ट्रपति शासन लगने के बावजूद सियासी उठापटक एवं बयानबाजियों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिवसेना ने कहा है कि केवल पांच साल नहीं हम तो चाहते हैं कि राज्‍य में 25 साल तक हमारा ही मुख्‍यमंत्री हो। इस बीच केंद्र सरकार ने कहा है कि यह मायने नहीं रखता […] इंडियन लेटर .

15 Nov 2019 4:50 pm